राखी सावंत के आरोपों पर पति आदिल खान ने दिया जवाब, कहा- 'राखी कुछ भी कर सकती है, वो पावरफुल है'

By शिवेंद्र राय | Published: February 5, 2023 07:32 PM2023-02-05T19:32:55+5:302023-02-05T19:34:27+5:30

राखी ने आदिल पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा था कि मैंने तो इसके लिए धर्म भी बदला फिर भी ये किसी और लड़की के प्यार में पड़ा हुआ है। राखी ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उनके पति आदिल के दूसरी लड़कियों के साथ भी संबंध हैं।

Adil Khan Durrani reacted to wife Rakhi Sawant allegations extramarital affair | राखी सावंत के आरोपों पर पति आदिल खान ने दिया जवाब, कहा- 'राखी कुछ भी कर सकती है, वो पावरफुल है'

आदिल से निकाह के बाद से ही चर्चा में हैं राखी सावंत

Highlightsआदिल से निकाह के बाद से ही चर्चा में हैं राखी सावंतराखी ने अपनी शादी को खतरे में बताया थाअब आदिल खान ने राखी के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है

मुंबई: आदिल खान से निकाह करने के कुछ दिन बाद ही राखी सावंत ने एक चौंकाने वाला बयान देकर कहा था कि उनकी शादी खतरे में है। राखी ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उनके पति आदिल के दूसरी लड़कियों के साथ भी संबंध हैं।

राखी के आरोपों के बाद अब उनके पति आदिल खान ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। आदिल ने कहा, "मैं हमेशा राखी के साथ हूं। मैं कहां गया था? मैं यही हूं।" आदिल ने आगे कहा, "शाहरुख भाई भी आए थे तो कुछ लेकर नहीं आए थे और मैं कुछ नहीं लेकर आया हूं। मैं क्या ही कहूं। जो राखी बोलती है, सब सच है।"

आदिल खान ने कहा कि मीडिया के सामने आकर मैं करूं क्या? मैं राखी को गलत बोलूं या खुद को गलत साबित करूं। मुझे ये सब करना ही नहीं है। अन्य लड़कियों से संबंधों के राखी सावंत के आरोपों पर आदिल खान ने कहा, "मुझे तो इस बारे में कुछ पता ही नहीं है। मैं क्या बोलूं। राखी कुछ भी कर सकती है। वो पावरफुल लेडी है।"

बता दें कि आदिल खान से शादी करने के बाद से ही राखी सावंत चर्चा में हैं। पिछले दिनों उनकी मां की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद राखी ने अपनी नई-नवेली शादी को भी खतरे में बताया था। राखी सावंत का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह अपने पति आदिल खान पर आरोप लगा रही थीं। राखी ने कहा, "अगर आदिल मेरे साथ लॉयल नहीं है तो किसी और लड़की के साथ भी सच्चा नहीं हो सकता। आदिल तुम मुझे तलाक नहीं दे सकते है। मैं दुनिया के हर कोर्ट में जाउंगी। मैं अल्ला के कोर्ट में भी जाउंगी। उस लड़की की बात में आकर मुझे तलाक की धमकी मत देना।" 

राखी ने आदिल पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा था कि मुझे आदिल धमकी दे रहा है कि मैं तीन शादियां और कर सकता हूं वो भी बिना तुम्हें तलाक दिए। राखी ने कहा कि मैंने तो इसके लिए धर्म भी बदला फिर भी ये किसी और लड़की के प्यार में पड़ा हुआ है। राखी का कहना है कि जब वो बिग बॉस मराठी में थीं तो आदिल के संबंध किसी और लड़की से हो गए और अब वो लड़की आदिल को ब्लैकमेल कर रही है।

Web Title: Adil Khan Durrani reacted to wife Rakhi Sawant allegations extramarital affair

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे