JNU हिंसा पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पुलिस पर कसा तंज, कहा- पूरे देश में पुलिस एबीवीपी को तबाही...

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 7, 2020 08:55 PM2020-01-07T20:55:38+5:302020-01-07T20:55:38+5:30

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके ये बात कही है, साथ ही उन्होंने NSUI का एक ट्वीट भी शेयर किया है।

Actress Swara Bhaskar lashed out at the police over JNU violence, saying - Police ABVP across India | JNU हिंसा पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पुलिस पर कसा तंज, कहा- पूरे देश में पुलिस एबीवीपी को तबाही...

JNU हिंसा पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पुलिस पर कसा तंज, कहा- पूरे देश में पुलिस एबीवीपी को तबाही...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हुई हिंसा को लेकर पुलिस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भारत की पुलिस एबीवीपी को देश में कहर फैलाने की छूट दे रही है। स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके ये बात कही है, साथ ही उन्होंने NSUI का एक ट्वीट भी शेयर किया है।

स्वरा भास्कर ने NSUI का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि "भारत में क्या चल रहा है? पुलिस ABVP को इस देश में तबाही क्यों करने दे रही है? हम कब तक #BANABVP SHAME की मांग करते रहेंगे।"

Web Title: Actress Swara Bhaskar lashed out at the police over JNU violence, saying - Police ABVP across India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे