'स्लम डॉग मिलेनियर' फेम देव पटेल ने रियल लाइफ में बचाई शख्स की जान, जानें क्या है मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: August 4, 2022 09:58 AM2022-08-04T09:58:26+5:302022-08-04T10:05:10+5:30

ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में एक्टर देव पटेल ने एक महिला और पुरुष के बीच हो रही लड़ाई में बीच-बचाव किया। झगड़े के दौरान शख्स के सीने में चाकू लग गया। पुलिस और एम्बुलेंस के आने तक पटेल वहीं रुके रहे।

Actor Dev Patel tries to stop violent altercation in Australia | 'स्लम डॉग मिलेनियर' फेम देव पटेल ने रियल लाइफ में बचाई शख्स की जान, जानें क्या है मामला

'स्लम डॉग मिलेनियर' फेम देव पटेल ने रियल लाइफ में बचाई शख्स की जान, जानें क्या है मामला

Highlightsदक्षिण ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि एक महिला ने एक व्यक्ति पर चाकू से वार किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।ये घटना सोमवार 1 अगस्त की है।देव पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मंकी मैन में दिखाई देंगे, जिसे उन्होंने निर्देशित भी किया है।

लॉस एंजेल्स: 'स्लम डॉग मिलेनियर' फेम देव पटेल की ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में एक लड़ाई को सफलतापूर्वक रोकने के लिए हर जगह तारीफ हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एडिलेड में एक स्टोर के बाहर एक महिला और पुरुष के बीच लड़ाई हो रही थी। इस दौरान शख्स के सीने में चाकू लग गया। ऐसे में देव आगे आए और उन्होंने बीच-बचाव किया। 

अभिनेता के प्रतिनिधि ने वैराइटी को दिए एक बयान में कहा, "हम पुष्टि कर सकते हैं कि कल रात एडिलेड में देव पटेल और उनके दोस्तों ने एक हिंसक तकरार देखी जो एक स्टोर के बाहर पहले से ही चल रही थी। देव ने स्थिति को कम करने और लड़ाई को रोकने की कोशिश करने के लिए अपनी स्वाभाविक प्रवृत्ति पर काम किया। समूह ऐसा करने में शुक्रगुजार था और वे यह सुनिश्चित करने के लिए साइट पर बने रहे कि पुलिस और एम्बुलेंस आ जाए।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीने में छुरा घोंपने वाले के बचने की उम्मीद है। 

द गार्जियन के अनुसार, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि एक महिला ने एक व्यक्ति पर चाकू से वार किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। द गार्जियन को दिए बयान में पुलिस ने कहा, "सोमवार 1 अगस्त की रात करीब 8:45 बजे गली में एक पुरुष और महिला की लड़ाई की रिपोर्ट के बाद पुलिस को गौगर स्ट्रीट पर बुलाया गया था। दंपति ने पास के एक सर्विस स्टेशन के अंदर लड़ाई जारी रखी जहां गवाहों ने लड़ाई को रोकने का प्रयास किया।" देव पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मंकी मैन में दिखाई देंगे, जिसे उन्होंने निर्देशित भी किया है।

Web Title: Actor Dev Patel tries to stop violent altercation in Australia

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे