अमोल पालेकर को सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, बीच में रोका गया भाषण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 10, 2019 12:54 PM2019-02-10T12:54:56+5:302019-02-10T12:54:56+5:30

पालेकर आर्ट गैलरी के बंगलुरू और मुंबई में कलाकारों की सलाहकार समितियों को भंग करने के मुद्दे पर भारत के संस्कृति मंत्रालय की आलोचना कर रहे हैं।

actor amol palekar interrupted midway his speech after he criticized union govt | अमोल पालेकर को सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, बीच में रोका गया भाषण

केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के एक फैसले की आलोचना करने पर भाषण रोका (Photo Credit : samacharnama)

Highlights नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न के कई सदस्यों द्वारा उन्हें बीच में बार-बार रोका गया।अमोल ने आर्ट गैलरी के कामकाज पर भी सवाल उठाए।अमोल ने कहा- आर्ट गैलरी इन दिनों अपनी स्वतंत्रता खो रही है।

हिन्दी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता अमोल पालेकर का भाषण उस समय बीच में रोक दिया गया जब वे सरकार की आलोचना कर रहे थे। दरअसल शनिवार शाम मुंबई की नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न ऑर्ट में कलाकार प्रभाकर बर्वे की याद में 'इंसाइड द एंपटी बॉक्स' प्रदर्शनी के उद्घाटन का कार्यक्रम रखा गया था। यहां पर जब अमोल पालेकर ने अपना भाषण शुरू किया तो कुछ ही समय बाद नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न के कई सदस्यों द्वारा उन्हें बीच में बार-बार रोका गया।

सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो से सामने आई बात

इस कार्यक्रम के बाद अभिनेता अमोल पालेकर के भाषण वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में पालेकर आर्ट गैलरी के बंगलुरू और मुंबई में कलाकारों की सलाहकार समितियों को भंग करने के मुद्दे पर भारत के संस्कृति मंत्रालय की आलोचना कर रहे हैं। साथ ही वे यह भी बता रह हैं कि कैसे आर्ट गैलरी इन दिनों अपनी स्वतंत्रता खो रही है। अमोल ने आर्ट गैलरी के कामकाज पर भी सवाल उठाए। लेकिन उनके इस भाषण को बीच में कई बार रोका गया।


मॉटरेटर ने बोलने से रोका

अमोल ने जैसे ही केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के एक फैसले की आलोचना करनी शुरू की तो कार्यक्रम की मॉडरेटर ने उन्हें बोलने से रोक दिया। उन्हें पूरे भाषण के दौरान की बार रोका गया, साथ  जल्द ही खत्म करने के लिए कहा गया।

Web Title: actor amol palekar interrupted midway his speech after he criticized union govt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे