दृश्यम 3 को लेकर बोले निर्देशक अभिषेक पाठक- अगले सीक्वल की हो रही मांग, इसपर सोचेंगे...

By मनाली रस्तोगी | Published: November 25, 2022 11:08 AM2022-11-25T11:08:18+5:302022-11-25T11:09:21+5:30

अभिषेक पाठक ने दृश्यम के पार्ट 3 के बारे में बात की है। निदेशक ने कहा कि ऐसा होगा। दृश्यम 2 पिछले हफ्ते रिलीज हुई और 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के करीब है।

Abhishek Pathak says there is demand for Drishyam 3 | दृश्यम 3 को लेकर बोले निर्देशक अभिषेक पाठक- अगले सीक्वल की हो रही मांग, इसपर सोचेंगे...

दृश्यम 3 को लेकर बोले निर्देशक अभिषेक पाठक- अगले सीक्वल की हो रही मांग, इसपर सोचेंगे...

Next
Highlightsशुक्रवार को रिलीज हुई दृश्यम 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 96.04 करोड़ रुपये की कमाई की है।फिल्म में अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू, रजत कपूर, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना हैं।फिल्म अजय के किरदार विजय सालगांवकर और उनके परिवार की कहानी को आगे बढ़ाती है।

मुंबई: दृश्यम 2 के निर्देशक अभिषेक पाठक ने कहा कि दृश्यम 3 की मांग हो रही है और यह होगा। एक नए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह इस बारे में सोचेंगे कि टीम अगले भाग में क्या करने जा रही है, जब उनके पास कुछ समय होगा। शुक्रवार को रिलीज हुई दृश्यम 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 96.04 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म में अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू, रजत कपूर, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना हैं। फिल्म अजय के किरदार विजय सालगांवकर और उनके परिवार की कहानी को आगे बढ़ाती है। ETimes को दिए इंटरव्यू में अभिषेक पाठक ने कहा, "लोग उत्साहित हैं, इसलिए वे भाग 3 और 4 पर सिद्धांत बनाने जा रहे हैं। लेकिन अब हम अपना पहला सप्ताह बंद करने वाले हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "निश्चित रूप से भाग 3 की मांग हो रही है और ऐसा होगा, लेकिन फिलहाल हम 100 करोड़ की संख्या को पार कर खुश हैं। एक बार हमारे पास कुछ समय का अवकाश हो जाने के बाद हम इस बारे में सोचेंगे कि हम अगले भाग में क्या करने जा रहे हैं, लेकिन अभी हम हर उस प्रतिक्रिया का आनंद ले रहे हैं जो हमें मिल रही है।"

अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा, "मेरे पास पहले से ही कुछ स्क्रिप्ट्स हैं। मैं सोच रहा हूं कि आगे क्या लेना है। मुझे इस पर अपना दिमाग लगाने की जरूरत है क्योंकि इसे देने के बाद, मैं एक ऐसी कहानी लेना चाहता हूं जो लोगों द्वारा प्यार किया जाता है और इसे जिस तरह से प्राप्त किया गया था उसे स्वीकार किया गया है।"

दृश्यम 2 अजय देवगन की 2015 की क्राइम थ्रिलर दृश्यम का सीक्वल है, जो इसी नाम की मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक थी। फरवरी 2021 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म का सीक्वल। इसे भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Web Title: Abhishek Pathak says there is demand for Drishyam 3

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे