सैफ की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का पोस्टर रिलीज, इस स्टार के साथ आएंगी नजर

By भारती द्विवेदी | Published: May 8, 2018 01:24 PM2018-05-08T13:24:04+5:302018-05-08T13:24:04+5:30

फिल्म 'केदारनाथ' ही होगी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म, पोस्टर जारी होने के साथ ही सारी अटकलों पर विराम लग गया है।

Abhishek Kapoor's-Kedarnath-Sara Ali Khan-Sushant Singh Rajput | सैफ की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का पोस्टर रिलीज, इस स्टार के साथ आएंगी नजर

सैफ की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का पोस्टर रिलीज, इस स्टार के साथ आएंगी नजर

मुंबई, 8 मई: सारा अली खान और सुंशात सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' का फर्स्ट लुक आ गया है। ब्लू और अरेंज कलर में बने इस पोस्टर में भगवान शिव, केदारनाथ मंदिर दिख रहा है। साथ ही बैकग्राउंड में आपको सुशांत और सारा की फोटो दिखेगी। पोस्टर में डायरेक्टर के नाम और रिलीज डेट के साथ ही 'प्यार एक तीर्थयात्रा है' कैप्शन दिया गया है।

ये फिल्म इसी साल 30 नंवबर को रिलीज होने वाली है। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट ट्रेड तरन आदर्श ने ट्वीट सुशांत और सारा की फिल्म का पहला पोस्टर ट्वीट किया है। इस फिल्म को 'काई पो चे', 'रॉक ऑन' और 'फितूर' जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं।


पोस्टर जारी होने के साथ ही उन सारी अटकलों पर विराम लग गया है, जिनमें कहा जा रहा था कि 'सिंबा' सारा की डेब्यू फिल्म होगी। दरअसल पिछले कई दिनों से फिल्म के निर्देशक और निर्माता के बीच विवाद चल रहा था। विवाद इतना बढ़ गया था कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया था। ऐसे में कहा जा रहा था कि निर्माता और निर्देशक के इस विवाद के कारण फिल्म को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

Web Title: Abhishek Kapoor's-Kedarnath-Sara Ali Khan-Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे