14 साल छोटी मुग्धा ने राहुल देव के साथ कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप, कहा-हम खुश हैं तो एज मैटर नहीं करता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 7, 2020 01:37 PM2020-03-07T13:37:25+5:302020-03-07T13:41:02+5:30

एक्टर राहुल के साथ मुग्धा गोडसे ने अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया है। मुग्धा राहुल देव से14 साल छोटी है लेकिन इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। दोनों साथ में खुश हैं।

14 years younger mugdha godse confirm his relationship with actor rahul dev | 14 साल छोटी मुग्धा ने राहुल देव के साथ कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप, कहा-हम खुश हैं तो एज मैटर नहीं करता

4 साल छोटी मुग्धा ने राहुल देव के साथ कनर्म किया अपना रिलेशनशिप (Photo-Instagram)

Highlightsमुग्धा का कहना है कि हम साथ में काफी खुश हैं इसलिए हमारे लिए एज मैटर नहीं करता।राहुल कहते हैं कि मुग्धा और मेरा रिश्ता कोई लव ऐट फर्स्ट साइट नहीं है।

14 साल छोटी मुग्धा ने राहुल देव के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयली कंफर्म कर दिया है। लेकिन दोनों के ऐज गैप को लेकर कई सवाल सोशल मीडिया पर सुनने को मिल रहे हैं। इस पर मुग्धा का कहना है कि हम साथ में काफी खुश हैं इसलिए हमारे लिए एज मैटर नहीं करता। वहीं राहुल देव इस रिश्ते को लेकर काफी खुश हैं। उनका कहना है कि इस रिश्ते से हमारे परिवार वाले भी बहुत ही खुश हैं।

राहुल कहते हैं कि मुग्धा और मेरा रिश्ता कोई लव ऐट फर्स्ट साइट नहीं है। 2009 में मेरी पत्नी की कैंसर से मौत के बाद मैं अपने बेटे सिंद्धांत पर फोकस करने लगा था। कुछ दिनो बाद मैं मुग्धा से दोस्त की शादी में मिला था। धीरे-धीरे हमारी बातें शुरू हुई हम दोस्त बने काफी दिनों तक एक- दूसरे से मिलते जुलते रहे जिसके बाद हमे एहसास हुआ की हमे एक- दूसरे से प्यार हो गया है।

मैं मुग्धा के साथ बहुत ही खुश हूं और हमारी फैमिली भी एक दूसरे को अच्छे से जानती है। उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं है। रही बात हमारे एज गैप की तो हमारे मां-बाप के बीच भी तो 10 साल का अंतर है. तो हमारे एज गैप से क्या दिक्कत है। जब आप किसी के साथ खुश रहते हो तो बाकि चीजें मैटर नहीं करती। 

बता दें राहुल देव ने कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों तक उन्होंने कई फिल्मों में विलेन के किरदार से दर्शकों का दिल जीता है। काफी समय से वह फिल्मों से दूर हैं। तो वहीं मुग्धा की बात करें तो वह फेमस मॉडल और एक्टर हैं। फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से कई अवार्ड जीत चुकी हैं। 

Web Title: 14 years younger mugdha godse confirm his relationship with actor rahul dev

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे