पूर्णिया में पप्पू यादव ने बढ़ाई राजद की परेशानी, तेजस्वी यादव करेंगे कैंप, यादव और अल्पसंख्यक मतदाताओं को रिझाएंगे

By एस पी सिन्हा | Published: April 21, 2024 02:44 PM2024-04-21T14:44:36+5:302024-04-21T14:46:31+5:30

पूर्णिया इस चुनाव में हॉट सीट बन गया है। पूर्णिया में इस बार मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। महागठबंधन की तरफ से बीमा भारती के मैदान में होने से राजद के लिए यह सीट प्रतिष्ठा का विषय बन गया है।

Pappu Yadav in Purnia Tejashwi Yadav will camp Lok Sabha Election 2024 | पूर्णिया में पप्पू यादव ने बढ़ाई राजद की परेशानी, तेजस्वी यादव करेंगे कैंप, यादव और अल्पसंख्यक मतदाताओं को रिझाएंगे

पूर्णिया लोकसभा सीट पर पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं (फाइल फोटो)

Highlightsपूर्णिया लोकसभा सीट पर पप्पू यादव ने महागठबंधन के लिए मुश्किल खड़ी कर दी हैमहागठबंधन की तरफ से बीमा भारती मैदान मेंपरेशान तेजस्वी यादव करेंगे कैंप

पटना:  बिहार में पूर्णिया लोकसभा सीट पर पप्पू यादव ने महागठबंधन के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। यहां दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होने वाला है। ऐसे में पूर्णिया इस चुनाव में हॉट सीट बन गया है। पूर्णिया में इस बार मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। महागठबंधन की तरफ से बीमा भारती के मैदान में होने से राजद के लिए यह सीट प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। पप्पू यादव के द्वारा लगातार ताल ठोके जाने से राजद परेशान हो गया है। ऐसे में राजद नेता तेजस्वी यादव पूर्णिया में डेरा डालकर यादव और अल्पसंख्यक मतदाताओं को अपने पाले में लाने का प्रयास करेंगे। 

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि वो पूर्णिया की जनता के बीच जाने वाले हैं। सीट पर दावेदारी को लेकर चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि जब सीट बंटवारे में पूर्णिया की सीट राजद के पास आई है तो हम उम्मीदवार तो उतारेंगे ही। पप्पू यादव से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भी अब बीमा भारती के लिए वोट करने की अपील जनता से कर दी है। 

तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिया पप्पू यादव को निशाने पर लिया। कहा कि हम पूर्णिया जा रहे हैं, वहां जाकर जनता के बीच अपनी बातों को रखेंगे। अब वहां कोई हमारे खिलाफ ही प्रचार कर रहा है। यह गलत बात है। जब कोई व्यक्ति हद से ज्यादा इधर उधर करता हैं और फिर भी अपना प्रचार करता है। वहीं, पूर्णिया सीट पर राहुल गांधी के प्रचार में नहीं जाने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि अब आप लोग ही लिस्ट बनाकर दे दीजिए कि किसे बुलाना है और किसे नहीं। 

उन्होंने कहा कि राहुल जी का कार्यक्रम था, लेकिन वह नहीं गए। उन्होंने अपने नेता तारिक अनवर जी को मेरे साथ भेज दिया। उल्लेखनीय है कि जाप पार्टी का कांग्रेस में विलय कराने के बाद पप्पू यादव को उम्मीद थी कि महागठबंधन उन्हें कांग्रेस का उम्मीदवार बनाकर पूर्णिया सीट से मैदान में उतारेगी। लेकिन इस सीट पर राजद ने अपना कब्जा जमा लिया। जिसके बाद पप्पू यादव की परेशानी बढ़ गई और वह खुलकर मैदान में उतर गए। उन्होंने राजद प्रमुख लालू यादव से अनुरोध तक किया कि वो एक बार फिर से इस सीट पर विचार करें। हालांकि राजद ने बीमा भारती को सिंबल थमाया और चुनाव प्रचार में तेजस्वी यादव भी लगे हुए हैं।

Web Title: Pappu Yadav in Purnia Tejashwi Yadav will camp Lok Sabha Election 2024

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे