Lok Sabha Elections 2024: यूपी के फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े सीएम नीतीश, जदयू नेता ने की मुलाकात, भाजपा के सफाए का ऐलान

By एस पी सिन्हा | Published: October 28, 2023 04:30 PM2023-10-28T16:30:23+5:302023-10-28T16:32:05+5:30

Lok Sabha Elections 2024: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज उत्तर प्रदेश से आए पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वहां का फीडबैक लिया और जरूरी दिशा-निर्देश भी दिया।

Lok Sabha Elections 2024 Appeal to contest elections from Phulpur Lok Sabha seat UP JDU leader meets CM Nitish announces BJP's elimination | Lok Sabha Elections 2024: यूपी के फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े सीएम नीतीश, जदयू नेता ने की मुलाकात, भाजपा के सफाए का ऐलान

file photo

Highlightsमुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यूपी के फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की। जदयू नेताओं ने यूपी से भाजपा के सफाए का ऐलान भी किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देने के लिए लगातार बैठकें कर रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज उत्तर प्रदेश से आए पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वहां का फीडबैक लिया और जरूरी दिशा-निर्देश भी दिया।

वहीं, मुख्यमंत्री आवास पहुंचे उत्तर प्रदेश के जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यूपी के फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की। इस दौरान जदयू नेताओं ने यूपी से भाजपा के सफाए का ऐलान भी किया। शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

यूपी में संगठन को मजबूत करने के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर जरूरी टिप्स दिए। बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकले जदयू नेताओं ने ‘देश का प्रधानमंत्री कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो’ के नारे लगाए। इस दौरान जदयू कोटे के मंत्री व यूपी के प्रभारी श्रवण कुमार भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री आवास में हुई इस मुलाकात में उत्तर प्रदेश से आए करीब 70 से 75 जदयू नेता शामिल हुए। इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, यूपी के जदयू प्रभारी श्रवण कुमार, वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी सहित अन्य नेता उपस्थित रहे। बैठक की समाप्ति के बाद श्रवण कुमार मीडिया के सामने आए।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के जितने वरिष्ठ नेता हैं, जिन लोगों ने समय मांगा था, उन लोगों ने आज मुख्यमंत्री से मुलाकात की है। नीतीश कुमार ने आज मिलने का समय दिया था। सभी नेता मिले हैं। मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश जदयू से संगठन के बारे में जानने की कोशिश की है।

इसके अलावा सदस्यता अभियान, संगठन को कैसे बढ़ाया जाए और 2024 के लोकसभा चुनाव में किस तरह से भाजपा मुक्त किया जाए इस पर चर्चा हुई। श्रवण कुमार ने कहा कि 2024 में भाजपा को उत्तर प्रदेश से पूरी तरह से सफाया कर दिया जाए, इस पर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि आज की मुलाकात जदयू का उत्तर प्रदेश में विस्तार देने पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने नेताओं से संगठन विस्तार को लेकर चर्चा की। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने पर श्रवण कुमार ने कहा कि यह हम तय नहीं करेंगे। चुनाव लड़ने का निर्णय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुद लेना है।

हालांकि उन्होंने कहा कि आज आए प्रतिनिधिमंडल में फूलपुर संसदीय क्षेत्र के जदयू कार्यकर्ता भी शामिल रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फूलपुर से चुनाव लड़ने पर बात हुई या नहीं इसे लेकर, उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

Web Title: Lok Sabha Elections 2024 Appeal to contest elections from Phulpur Lok Sabha seat UP JDU leader meets CM Nitish announces BJP's elimination

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे