Bihar Politics News: पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष ललन पासवान ने जदयू से दिया इस्तीफा, इस दल में होंगे शामिल!

By एस पी सिन्हा | Published: October 12, 2023 05:32 PM2023-10-12T17:32:55+5:302023-10-12T17:33:30+5:30

Bihar Politics News: ललन पासवान काफी दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे और आज आखिरकार उन्होंने बड़ा कदम उठा लिया।

Bihar Politics News Former MLA and State Vice President Lalan Paswan resigns from JDU will join bjp party | Bihar Politics News: पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष ललन पासवान ने जदयू से दिया इस्तीफा, इस दल में होंगे शामिल!

सांकेतिक फोटो

Highlightsजनता दल यूनाइटेड की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।ललन पासवान कल शुक्रवार को दोपहर दो बजे जदयू छोड़ने के कारणों का खुलासा करेंगे।

Bihar Politics News: जदयू के पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष ललन पासवान ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लिखे पत्र में ललन पासवान ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

उन्होंने पत्र में लिखा है कि बिहार में आतंक और गुंडाराज स्थापित करने वाले लालू प्रसाद यादव के राष्ट्रीय जनता दल से समझौता करने के बाद दलितों पर हत्या, बलात्कार और उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं और इसकी रोकथाम की दिशा में राज्य सरकार की तरफ से कोई कठोर कदम नहीं उठाए जाने के विरोध में मैं जनता दल यूनाइटेड की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।

बता दें कि ललन पासवान काफी दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे और आज आखिरकार उन्होंने बड़ा कदम उठा लिया। ललन पासवान ने कहा कि पार्टी से नाराजगी की वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया है। ललन पासवान कल शुक्रवार को दोपहर दो बजे जदयू छोड़ने के कारणों का खुलासा करेंगे।

Web Title: Bihar Politics News Former MLA and State Vice President Lalan Paswan resigns from JDU will join bjp party

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे