Bihar Politics: जदयू में टूट की खबर बेकार की बात, उपमुख्यमंत्री यादव ने कहा- कोई भी व्यक्ति एक ही चीज को लेकर कितनी बार सफाई देगा...

By एस पी सिन्हा | Published: December 28, 2023 03:19 PM2023-12-28T15:19:42+5:302023-12-28T15:21:01+5:30

Bihar Politics: राजद का भी दिल्ली में खुला अधिवेशन हुआ था। वैसे ही जदयू की बैठक हो रही है। महागठबंधन सरकार की कामयाबी को ढकने के लिए ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

Bihar Politics cm nitish kumar rajiv rajan singh news break in JDU is useless Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav said How many times any person give clarification | Bihar Politics: जदयू में टूट की खबर बेकार की बात, उपमुख्यमंत्री यादव ने कहा- कोई भी व्यक्ति एक ही चीज को लेकर कितनी बार सफाई देगा...

file photo

Highlightsमंत्री विजय चौधरी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से ललन सिंह के इस्तीफे की बात को बेबुनियाद बता चुके हैं।जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस्तीफा लिया जा रहा है।मुख्यमंत्री जी के साथ हम लोगों ने ही सारी बातों को साफ कर दिया।

Bihar Politics: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को कहा कि जदयू में टूट की खबर बेकार की बातें हैं। कितनी बार सफाई दी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि खुद नीतीश के मंत्री विजय चौधरी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से ललन सिंह के इस्तीफे की बात को बेबुनियाद बता चुके हैं।

लेकिन इसके बाद भी लोगों को नहीं मानना है तो न मानें और दो दिन की खुशी न्यूज चलाने का क्या मतलब है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हर पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर बैठक होती है। कार्यकारिणी होती है। हम लोगों की पार्टी राजद का भी दिल्ली में खुला अधिवेशन हुआ था। वैसे ही जदयू की बैठक हो रही है।

ऐसे में लोगों को तूल देना है तो दें, ये सब फालतू की बातें है और महागठबंधन सरकार की कामयाबी को ढकने के लिए ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में जिस हिसाब से कम हो रहा है। जिस मुद्दे की बात हो रही है उसको भाजपा के लोग गूम रखना चाहते हैं। इसलिए ऐसी बातें कह रहे हैं कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस्तीफा लिया जा रहा है।

यह लोग आम लोगों के बीच कंफ्यूजन क्रिएट करना चाहते हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। तेजस्वी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति एक ही चीज को लेकर कितनी बार सफाई देगा। उससे पहले मुख्यमंत्री जी के साथ हम लोगों ने ही सारी बातों को साफ कर दिया।

उधर, बिहार में सीट बंटवारा को लेकर तेजस्वी ने कहा कि बिहार में सब कुछ तय समय पर हो जाएगा यहां कोई भी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं है। सब कुछ अपने समय पर हो जाएगा इंतजार कीजिए आप लोगों को सारी बातों को बता दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मीडिया में चल रही नीतीश सरकार की अस्थिरता की खबरों का कोई औचित्य नहीं है। बिहार में लगातार नौकरी और रोजगार के बेहतर काम हो रहे हैं। दो दिन पहले ही करीब 4.50 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि दो -तीन दिनों से ललन सिंह के इस्तीफे और नीतीश कुमार के फिर से एनडीए में जाने की खबरों का बाजार गर्म है। माना जा रहा है कि दिल्ली में होने वाली जदयू की बैठक में ललन सिंह की जगह किसी दूसरे नेता को अध्यक्ष पद की कमान सौंपी जा सकती है।

Web Title: Bihar Politics cm nitish kumar rajiv rajan singh news break in JDU is useless Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav said How many times any person give clarification

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे