भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह की राजनीति में होगी एंट्री! प्रशांत किशोर के कैंपेन 'जन सुराज' से जुड़ीं

By आकाश चौरसिया | Published: November 27, 2023 02:05 PM2023-11-27T14:05:22+5:302023-11-27T14:14:38+5:30

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह प्रशांत किशोर के कैंपेन से जुड़ने जा रही हैं। अब इस बात की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाहर निकल कर बाहर आई है।

Bhojpuri actress Akshara Singh will enter politics joined Prashant Kishore campaign Jan Suraj | भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह की राजनीति में होगी एंट्री! प्रशांत किशोर के कैंपेन 'जन सुराज' से जुड़ीं

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsअक्षरा सिंह की राजनीति में हो सकती है शुरुआतअभी आधिकारिक घोषणा होना बाकीलोकसभा चुनाव लड़ सकती है अदाकार- विश्लेषक

पटना: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस और पूर्व में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी अक्षरा सिंह ने सोमवार को प्रशांत किशोर के चल रहे कैंपेन जन सुराज को ज्वाइन किया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पटना में दोपहर 3 बजे एक खास इवेंट आयोजित हो सकता है, जहां इसका आधिकारिक ऐलान कर दिया जाएगा। 

राजनीतिक विश्लेषक जन सुराज आंदोलन को किशोर की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के तौर पर देखते हैं, क्योंकि वो पहले भी देश की कई राजनीतिक पार्टियों के लिए कैंपने चला चुके हैं। इसलिए उनका मानना है कि किशोर बिहार राजनीति में कदम रख सकते हैं। 

हालांकि, प्रशांत किशोर इसे आंदोलन के रूप में राज्य भर में चला रहे हैं, जिससे समाज में राजनीति और अपने नेता के प्रति जागरुकता पैदा किया जा सके। जिस समय अक्षरा सिंह के कैंपेन ज्वाइन खबर बाहर आई है, वैसे ही अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षरा साल 2024 में लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं। विश्लेषकों इस फैसले को भविष्य में राजनीति में बड़ी चीजों के लिए अक्षरा के इस कदम राजनीतिक जमीन तैयार करने की दिशा में एक कदम के रूप में भी देखते हैं।

 सूत्रों की मानें तो प्रशांत किशोर कोई राजनीतिक पार्टी बना सकते हैं, जिसके तहत एक्ट्रेस को मैदान में उतारा जा सकता है। या फिर एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा से लगी लोकसभा सीटों में से किसी एक सीट पर प्रशांत के समर्थन से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगी। 

जन सुराज आंदोलन में जुड़ने के साथ अक्षरा कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इन फिल्मों में उनके साथ दिनेश लाल यादव, मनोज तिवारी और रवि किशन भी अदाकारी करते दिखे हैं।  

Web Title: Bhojpuri actress Akshara Singh will enter politics joined Prashant Kishore campaign Jan Suraj

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे