Khesari Lal yadav Movie Trailer: भोजपुरी फिल्म सन ऑफ बिहार का ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल यादव दिखेंगे दमदार रोल में, जानें क्या है कहानी, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 16, 2023 02:10 PM2023-06-16T14:10:52+5:302023-06-16T14:13:52+5:30

Khesari Lal yadav Movie Trailer Release Review: फ़िल्म की साजसज्जा और लोकेशन भी शानदार तरीके से दिखाए गए हैं।

Khesari Lal yadav Movie Trailer Release Review Movie SON OF BIHAR combo package action emotion and romance see video | Khesari Lal yadav Movie Trailer: भोजपुरी फिल्म सन ऑफ बिहार का ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल यादव दिखेंगे दमदार रोल में, जानें क्या है कहानी, देखें वीडियो

file photo

Highlightsफ़िल्म का सेटअप भी बेहद उच्च क्वालिटी का दिखाई पड़ रहा है। फ़िल्म में गाए गए गीत संगीत बेहद हिट गीतों के स्कोर पर बनाए हुए है।भोजपुरी फ़िल्म सन ऑफ बिहार की कहानी भी कुछ ऐसी ही है।

Khesari Lal yadav Movie Trailer Release Review: सन ऑफ बिहार यह टाइटल सुनकर पढ़कर ही अपनेआप में गौरव की अनुभूति होने लगे तो समझ जाइये की आपके अंदर से अपनी मिट्टी की खुशबू कहीं गई नहीं है। 

बल्कि वो उचित समय का इंतज़ार कर रही है कि कब उसको मौका मिले और वो अपना जौहर दिखाकर दुनिया को आश्चर्य में डाल दे। जी हां भोजपुरी फ़िल्म सन ऑफ बिहार की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। फ़िल्म के ट्रेलर के शुरुआती पलों से जो आँख मोबाइल के स्क्रीन पर पड़ती है तो फिर उस ट्रेलर का समय कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता। 

फ़िल्म में यदि तकनीकी पक्ष की बात करें तो रवि सिन्हा भोजपुरी के एक मंझे हुए निर्देशक हैं । उन्होंने अपने कौशल का भरपूर इस्तेमाल करके फ़िल्म को भव्य बनाने में कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ा है । फ़िल्म की साजसज्जा और लोकेशन भी शानदार तरीके से दिखाए गए हैं।

फ़िल्म का सेटअप भी बेहद उच्च क्वालिटी का दिखाई पड़ रहा है। इस ट्रेलर को देखने के बाद आप इस फ़िल्म को थियेटर में देखना पसन्द करेंगे। फ़िल्म में गाए गए गीत संगीत बेहद हिट गीतों के स्कोर पर बनाए हुए है। इससे फायदा यह होगा कि लोगों को मजा भरपूर मिलेगा।

कुछ लोकप्रिय धुनों पर बने गीतों में शब्द संयोजन ही नया है लेकिन उसका प्रेजेंटेशन बढ़ियां तरीके से फिल्माए जाने के कारण अच्छा बन पड़ा है । इसलिए इस फ़िल्म के गीत संगीत का पक्ष भी बेहद उम्दा है ।सन ऑफ़ बिहार फिल्म में अभिनय कौशल की नात की जाए तो इस फ़िल्म के सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से प्रभावित किया है ।

https://www.instagram.com/p/Ctik6P5BoeH/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फ़िल्म में लीड रोल कर रहे है खेसारी लाल यादव व मणि भटाचार्य । दूसरे प्रमुख कलाकारो की बात करे तो उनमे प्रमुख है महेश आचार्या, सी पी भट्ट, अयाज़ खान, संतोष श्रीवास्तव और अन्य कलाकार हैं । खेसारी लाल यादव गंभीर चरित्र में उभरकर सामने आते हैं तो उनका एक्सप्रेशन ही अलग होता है । वहीं विलेन के रूप में अयाज खान काफी जच रहे हैं ।

उनका इस फ़िल्म में मिला लुक अपनेआप में एक बेहतर प्रेजेंटेशन दे रहा है । कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस सन ऑफ बिहार के निर्देशक है रवि सिन्हा और निर्माता है उमा गुप्ता, अमित गुप्ता और अजय गुप्ता । इस फ़िल्म के कथा पटकथा व सम्वाद वीरू ठाकुर ने लिखे हैं । वहीं गीत संगीत कृष्ना बेदर्दी ने दिया है । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफी आर आर प्रिंस ने किया है ।

Web Title: Khesari Lal yadav Movie Trailer Release Review Movie SON OF BIHAR combo package action emotion and romance see video

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे