बिहार और झारखण्ड में "सलमान खान" की फिल्म "भारत" को पीछे छोड़ दिया पावरस्टार "पवन सिंह" की भोजपुरी फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" ने

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 6, 2019 02:20 PM2019-06-06T14:20:23+5:302019-06-06T14:20:23+5:30

अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म मैंने उनको साजन चुन लिया

In Bihar and Jharkhand, "Salman Khan", the film "India" has left behind the Bhojpuri film "I have selected him" by the Powerstar "Pawan Singh" | बिहार और झारखण्ड में "सलमान खान" की फिल्म "भारत" को पीछे छोड़ दिया पावरस्टार "पवन सिंह" की भोजपुरी फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" ने

बिहार और झारखण्ड में "सलमान खान" की फिल्म "भारत" को पीछे छोड़ दिया पावरस्टार "पवन सिंह" की भोजपुरी फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" ने

अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म मैंने उनको साजन चुन लिया जिसके निर्देशक देवेंद्र तिवारी, निर्माता ऐस पी चौधरी, भूचि सिंह, अजय कुमार चौधरी और सह- निर्माता सतेंद्र सिंह, बिमलेश सिंह, मधुनरेन्द्र सिंह है। भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार "पवन सिंह" ने एक फिर से बॉलीवुड के किंग "सलमान खान" को टक्कर दिया, जरा साल ये सील - सिला पिछले चार सालो से लगातार चल रहा है।

2016 में एक तरफ बॉलीवुड किंग "सलमान खान" की फ़िल्म सुलतान तो दूसरी तरफ भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की फ़िल्म "गदर" रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मो में बराबरी का टक्कर हुआ था। भोजपुरी फिल्म "ग़दर" को ईद पर रिलीज करने फैसला किया फिल्म के निर्माता "भूपेंद्र विजय सिंह" ने और उस फिल्म में पावर स्टार पवन सिंह को ब्लॉक बस्टर बना दिया। 

2017 में ईद के समय सलमान खान की फ़िल्म ट्यूबलाइट और पवन सिंह की फ़िल्म धड़कन रिलीज हुई थी इस बार पवन सिंह ने जैम कर टक्कर दिया था और सूत्रों की मने तो कुछ सिनेमा घरो से ट्यूबलाइट को उतर कर धड़कन को रिलीज किया गया था।

2018 में पवन सिंह की फ़िल्म "वांटेड" के सामने "सलमान खान" का "किक" फीका पड़ गया था, ये तमाम फिल्मे ईद पर ही रिलीज की गई थी। सूत्रों का मानना है, चुकी बिहार और झारखण्ड भोजपुरी बेल्ट है इसलिए हर ईद पर पवन सिंह की फिल्मे अक्सर सुपरहिट ही रहती है ।

२०१९ में फिर ये दोनों सुपरस्टार की फिल्मे टकरा गयी और फिर से सलमान खान की फिल्म भारत पवन सिंह की फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" से पिट गयी। 

फिल्म के निर्माता एस पि चौधरी ने बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया ( BFILMS DIGITAL MEDIA ) से बात करते हुए बताया की बिहार और झारखण्ड की लगभग सभी सिनेमा हॉल के सभी शो हाउसफुल चल रहे है, सिनेमा घरो के मालिकों का कहना हैं की इस फिल्म ने हमें हर फिल्मो से दुगना कमाई दी है।
कुछ सिनेमा हॉल में भीड़ इतनी बेकाबू हो गयी थी इसलिए हमें जिला प्रशासन से मदद लेनी पड़ी ताकि भीड़ सन्ति से फिल्म का आनंद ले सके। कुछ सिनेमा हॉल के अन्दर जो हमारे युवा वर्ग के बच्चे है फिल्म देखते-देखते सिनेमा हॉल के VIP सेक्शन में जाकर नाचने लगे।

बी फिल्म डिजिटल मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक इस बार फिर पवन सिंह की फिल्म ने सलमान खान को पीछे किया और बिहार झारखण्ड के लोगो ने फिर एक बार साबित कर दिया की पवन सिंह ही भोजपुरी के सलमान खान है। 

फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, काजल राघवानी , आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति बिस्वास, अयाज़ खान, विपिन सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 

Web Title: In Bihar and Jharkhand, "Salman Khan", the film "India" has left behind the Bhojpuri film "I have selected him" by the Powerstar "Pawan Singh"

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे