Bhojpuri movie Farishta: खेसारीलाल यादव की फिल्म 'फरिश्ता' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, बिहार, यूपी और मुंबई के सिनेमाघरों में उमड़ रही है दर्शकों की भीड़

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 21, 2023 02:39 PM2023-03-21T14:39:31+5:302023-03-21T14:40:25+5:30

Bhojpuri movie Farishta: फिल्म में खेसारीलाल यादव ने पागल का किरदार निभाया है, जो उनके फैंस और भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है।

Bhojpuri movie Farishta Khesarilal Yadav records crowds theaters in Bihar, UP and Mumbai | Bhojpuri movie Farishta: खेसारीलाल यादव की फिल्म 'फरिश्ता' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, बिहार, यूपी और मुंबई के सिनेमाघरों में उमड़ रही है दर्शकों की भीड़

फिल्म को देखने के लिए महिलाओं की बड़ी भीड़ उमड़ रही है।

Highlightsबॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड ब्रेक किए हैं और कई नए रिकार्ड बना दिए हैं।फिल्म को देखने के लिए महिलाओं की बड़ी भीड़ उमड़ रही है।

Bhojpuri movie Farishta: होली पर रिलीज भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक लाल बाबू पंडित की जोड़ी ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। उनकी फिल्म 'फरिश्ता' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड ब्रेक किए हैं और कई नए रिकार्ड बना दिए हैं।

फरिश्ता लगातार बिहार, यूपी और मुंबई के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। फिल्म हाउसफुल चल रही है। इस फिल्म को होली की छुट्टियों का फायदा मिल रहा है। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव ने पागल का किरदार निभाया है, जो उनके फैंस और भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है।

पहली बार बंगलौर से भोजपुरी हीरोइन मेघा श्री पटना पहुंचने के बाद बिहार के सभी जनता को आभार जताया और कहा की इतना अच्छा प्यार और दुलार देने के लिए फिल्म  फरिश्ता को दिल से धन्यवाद । फिल्म के सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है फिल्म में खासकर खेसारी लाल यादव ने अपना पूरा समय दिया है।

फिल्म को सुपरहिट बनाने में। बिहार में आकर लिट्टी चोखा खा कर मुझे बहुत अच्छा लगा। बिहार पटना में जो रिस्पॉन्स देख रही हु मेरे सोच से ऊपर है , मुझे भोजपुरी में अभिनय करने में कोई ज्यादा प्रॉब्लम नहीं हुई पर भोजपुरी सीखने के लिए मै बहुत मेहनत की हु इसके लिए खेसारी जी बधाई के पात्र है उन्होंने मुझे भोजपुरी सिखाया।

पटना वीणा सिनेमा हाल पहचे निर्देशक लाल बाबू पंडित दर्शको  के साथ सिनेमा देख कर सभी का दिल से बधाई दी दर्शकों का फिल्म देखने के लिए । इस फिल्म को बनाने में 2 साल लगा मुझे जिस के लिए लेखक अरविन्द तिवारी बधाई के पात्र है। बिहार से फिल्म ''फरिश्ता 2'' का डिमांड ज्यादा आ रहा है इस लिए मै जल्द ही इस के बारे में कुछ प्लान करूँगा और आप लोगों बताऊंगा।

वहीं फिल्म को मिले बम्पर ओपनिंग और लगातार मिल रहे दर्शकों को प्यार की वजह से खेसारीलाल यादव ने आज जम्मू – कश्मीर से फ़ेसबुक पर लाइव आकर दर्शकों का शुक्रिया भी अदा किया। खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म 'फरिश्ता' देखने के लिए सबों को आभार और शुभकामनाएं। इस फिल्म को देखने के लिए महिलाओं की बड़ी भीड़ उमड़ रही है।

हम सबों का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि दर्शक मेरे भगवान हैं और वे काफी बड़ी संख्या में फिल्म देख रहे हैं। इस फिल्म का आपने इंतजार किया और अब आपका प्यार मिल रहा है। ये मेरे सर आँखों पर है। यह आपका ही फिल्म है, इसे और बड़ा हिट बना दीजिए।

बता दें कि फिल्म फरिश्ता की प्रस्तुति वेब म्यूजिक और निर्माण गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिल्म के निर्माता एसएस रेड्डी और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं।  फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत कृष्णा बेदर्दी का है। लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और अरविंद तिवारी का है।

फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आरआर प्रिंस हैं। इफ फिल्म में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के साथ साथ पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैश, सोनू पांडेय, रिंकू भारती और खुशबू यादव मुख्य भूमिका में हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

Web Title: Bhojpuri movie Farishta Khesarilal Yadav records crowds theaters in Bihar, UP and Mumbai

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे