लाइव न्यूज़ :

Bhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 18, 2024 2:21 PM

Bhojpuri film: रविवार की शाम को वे विरार स्थित माँ जीवदानी के मंदिर से दर्शन करके अपने घर आ रहे थे। जैसे ही वो अपने घर के नजदीक पहुंचे तभी अचानक से लड़खड़ाकर गिर पड़े।

Open in App
ठळक मुद्देछोटू बाबू उर्फ़ सत्यजीत अरुण कुमार तिवारी का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से असमय निधन हो गया।आनन फानन में मीरा भयंदर के टेम्भा अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। छपरा जिले के कोपा रसीदपुर के रहने वाले छोटू बाबू 01 जनवरी 1986 को एक बेहद ही साधारण परिवार में जन्मे थे।

Bhojpuri film: भोजपुरी फिल्म जगत से एक बेहद ही शॉकिंग ख़बर निकलकर सामने आ रही है । टनाटन भोजपुरी नाम से यूट्यूब चैनल चलाने वाले युट्यूबर फिल्मी पत्रकार छोटू बाबू उर्फ़ सत्यजीत अरुण कुमार तिवारी का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से असमय निधन हो गया। उन्हें स्वास्थ्य सम्बन्धी किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी और वे पूर्णतः स्वस्थ थे। रविवार की शाम को वे विरार स्थित माँ जीवदानी के मंदिर से दर्शन करके अपने घर आ रहे थे। जैसे ही वो अपने घर के नजदीक पहुंचे तभी अचानक से लड़खड़ाकर गिर पड़े।

उन्हें आनन फानन में मीरा भयंदर के टेम्भा अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। छोटू बाबू अभी मात्र 38 साल के थे। बिहार के छपरा जिले के कोपा रसीदपुर के रहने वाले छोटू बाबू 01 जनवरी 1986 को एक बेहद ही साधारण परिवार में जन्मे थे और इस यूट्यूब पत्रकारिता के साथ साथ मुम्बई में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे।

छोटू बाबू के परिवार में अब उनकी पत्नी के अलावा दो छोटे छोटे बच्चे असहाय होकर रह गए हैं। बेटे की उम्र 9 साल और बेटी की उम्र अभी मात्र 4 साल ही है । छोटू बाबू के असामयिक निधन से उनके परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। छोटू बाबू अपने यूट्यूब चैनल टनाटन भोजपुरी के माध्यम से पूरी भोजपुरी फ़िल्म जगत के चहेते बने हुए थे।

उन्होंने कई फ़िल्म स्टारों व कलाकारों के इंटरव्यू और वीडियो अपने चैनल के माध्यम से आसान भाषा मे सभी लोगों तक सुगमतापूर्वक पहुंचाकर मनोरंजन उपलब्द्ध कराते थे। वे एक युवा और सकारात्मक सोंच के इंसान थे। भोजपुरी फ़िल्म जगत के सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव ने छोटू बाबू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे बहुत नेकदिल इंसान थे और वे हर समय ऊर्जावान रहकर इंटरव्यू करते थे , हमेशा हंसी मजाक के बीच मे वो बड़े काम की खबर निकाल ले जाते थे, हमें सहसा विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि छोटू बाबू हमारे बीच मे नहीं हैं ।

हम उनके परिवार के सम्पर्क में हैं , आज उनका पार्थिव शरीर मुम्बई से पटना शाम को 7 बजे के आसपास पहुंचने वाला है जहाँ से उन्हें उनके पैतृक निवास छपरा ले जाया जाएगा। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा । छोटू बाबू के निधन पर फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने भी गहरी संवेदना व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि हमें जब पता चला तो सहसा अपने कानों पर यकीन ही नहीं हुआ।  यह बहुत ही दुखद खबर है यह विश्वास नहीं हो रहा है की ऐसा भी हो सकता है । भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें । हम लोग जैसे भी हो सकेगा उनके परिवार की मदद करेंगे और लोगों से भी गुहार लगाएंगे की इस आपदा की घड़ी में लोग छोटू बाबू के परिवार के साथ खड़े रहे ।

टॅग्स :मुंबईबिहार
Open in App

संबंधित खबरें

भारतNitish Kumar: ...'सॉरी, रामविलास जी के बेटे को वोट दीजिए', नीतीश की फिर फिसली जुबान

क्राइम अलर्टWest Delhi: खूबसूरत भाभी को देख जागा, 'हवस का भूखा भेड़िया', भाई की कर दी हत्या

ज़रा हटकेBihar News: प्यार पर कब तक पहरा, पति का घर छोड़ के..., बच्चों की नानी बनी मां, दामाद बना पति, 55 साल के दिलेश्वर दर्वे ने पत्नी की शादी करवा कर गांव से खुशी-खुशी विदा किया

क्राइम अलर्टMuzaffarpur Police Pakistani spy: आईएसआई एजेंट ने युवक को हनी ट्रैप में फंसाया, भारत की गुप्त सूचनाएं पाकिस्तान भेजी, मुजफ्फरपुर से अरेस्ट, गुजरात पुलिस ले गई साथ

ज़रा हटकेDigital Beggar Raju Death: भारत का पहला डिजिटल भिखारी राजू ने दुनिया को कहा अलविदा, क्यूआर कोड दिखाकर पैसा लेता था

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग

भोजपुरीखेसारी लाल को लेकर फिल्म बना चुके निर्माता आनन्द रुंगटा ने नई फिल्म का किया ऐलान!, दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार