'बिहार में इतने घटिया लोग भी होते हैं नहीं जानती थी', MMS वायरल होने पर भड़कीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु

By अनिल शर्मा | Published: August 12, 2021 02:37 PM2021-08-12T14:37:35+5:302021-08-12T15:11:17+5:30

त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और कहा है कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें बिहार के कुछ लोगों को घटिया बताया है।

Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu MMS viral actress furious on video | 'बिहार में इतने घटिया लोग भी होते हैं नहीं जानती थी', MMS वायरल होने पर भड़कीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु

'बिहार में इतने घटिया लोग भी होते हैं नहीं जानती थी', MMS वायरल होने पर भड़कीं भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु

Highlightsभोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया हैत्रिशा ने कहा कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही हैत्रिशा ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर बड़ा आरोप भी लगाया है

पटनाः सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि यह भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु का है। वायरल वीडियो में किसी लड़के के साथ त्रिशा मुध दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इस MMS के वायरल होने के बाद त्रिशा काफी परेशान हो गई हैं और फेसबुक पर इसको लेकर कई सारी पोस्ट लिखी हैं।

त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और कहा है कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें बिहार के कुछ लोगों को घटिया बताया है। उन्होंने लिखा- खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी करके और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा कर मधु काफी परेशान हैं। उन्होंने एक पोस्ट में वीडियो डिलीट करने के लिए कहा है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर हमला बोलते हुए कहा है कि यहां कोई भी दूध का धूला नहीं है। त्रिशा मधु कर लिखा- भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई भी दूध का धूला नहीं है। मेरा मुंह मत खुलवाएं लोग।

अभिनेत्री ने आगे लिखा- आप लोग की तरह कभी इनके साथ तो कबी उनके साथ होटल में नहीं जाती हूं ना जाती थी। मैंने तो प्यार किया था वो भी एक से। आपलोगों की तरह नहीं कि साथ होटल में जाओगे तो इनके साथ मूवी में बड़ा काम मिलेगा।

बता दें त्रिशा का एमएमएस वायरल होने के बाद उनके नाम के कई वीडियोज यूट्यूब पर अपोलड किए जा रहे हैं। त्रिशा ने इसी साल मार्च में कहा था कि उनके नाम की गलत आईडी बनाकर लोगों से संपर्क किया जा रहा है। गंदी तस्वीरें भेजी जा रही हैं। और ये सब बदनाम करने की साजिश के तहत किया जा रहा है। इसके अलावा अभिनेत्री का एक ऑडियो रिकॉर्डिंग्स सामने आया है जिसमें वो कहती सुनी जा रही हैं कि,'मैंने ये सब जान-बूझकर नहीं किया है और कोई लड़की ऐसा क्यों करेगी? कोई लड़की अपनी बदनामी क्यों कराएगी?' इसके साथ ही एक्ट्रेस उस शख्स को पहचानने से भी इनकार कर चुकी हैं।  त्रिशा खेसारी लाल, पवन सिंह, कल्लू, रितेश मिश्रा सहित भोजपुरी स्टार के साथ काम कर चुकी हैं।

Web Title: Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu MMS viral actress furious on video

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे