भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हुआ एक्सीडेंट, भाई ने कहा- दुआ करें...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2019 01:25 PM2019-10-01T13:25:16+5:302019-10-01T13:25:16+5:30

भोजपुरी फिल्मों से फैंस को दीवाना करने वाली रानी चटर्जी का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया है। एक्ट्रेस के इस एक्सीडेंट में चोट भी आई है।

bhojpuri actress rani chatterjee car accident | भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हुआ एक्सीडेंट, भाई ने कहा- दुआ करें...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हुआ एक्सीडेंट, भाई ने कहा- दुआ करें...

Highlightsभोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में रानी की कार का एक्सीडेंट हो गया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में रानी की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस को भी चोट लगी है। एक्सीडेंट उस वक्त हुआ है जब फिल्म पंचाली की शूटिंग पूरी करके एक्ट्रेस अपने घर लौट रही थीं।

रानी के भाई समीर चटर्जी ने इस इस बात की जानकारी फैंस को फेसबुक के जरिए दी है। समीर ने फेसबुक पर लिखा है कि इस बात की जानकारी देते हुए बहुत बुरा लग रहा है कि कल रात रानी दी का एक्सीडेंट हो गया गोरेगांव हाइवे पर। वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें हाथ और पैर में चोट आई है। उनके लिए दुआ करें कि वो जल्द ठीक हो जाएं।

इतना ही नहीं इसके बाद समीर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें रानी के चोट नजर आ रही है। इस फोटो में देख सकते हैं कि रानी के हाथों में प्लास्टर चढ़ा हुआ है और पैरों में पट्टी बंधी हुई है। इससे साफ हो रहा है कि एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

रानी हाल ही में अंजना सिंह के साथ छुट्टियां मना कर लौंटी हैं। इस दौरान की मस्ती करते हुए की दोनों ने फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं। रानी कई प्रोजक्टस पर काम कर रही हैं।  अब चोट के कारण वह कुछ दिनों तक काम नहीं कर पाएंगी।

Web Title: bhojpuri actress rani chatterjee car accident

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे