Maruti Suzuki Vitara Brezza को किया जाएगा अपडेट, जल्द होगी लॉन्च

By सुवासित दत्त | Published: May 8, 2018 02:56 PM2018-05-08T14:56:50+5:302018-05-08T14:56:50+5:30

Maruti Suzuki Vitara Brezza को जल्द ही अपडेट किया जाएगा। Maruti Suzuki Vitara Brezza के अपडेटेड मॉडल को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस एसयूवी के सभी ट्रिम में सेफ्टी फीचर्स दिए जाएंगे।

Updated Maruti Vitara Brezza coming soon | Maruti Suzuki Vitara Brezza को किया जाएगा अपडेट, जल्द होगी लॉन्च

Maruti Suzuki Vitara Brezza को किया जाएगा अपडेट, जल्द होगी लॉन्च

खबर है कि कंपनी विटारा ब्रेज़ा के LDI (O) और VDI(O) वेरिएंट को बंद कर देगी क्योंकि अब एबीएस और डुअल एयरबैद जैसे सेफ्टी फीचर्स को कार के सभी ट्रिम में स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर शामिल कर लिया जाएगा। इस एसयूवी के टॉप-एंड वेरिएंट में नया कलर ऑप्शन भी लॉन्च किया जाएगा।

नई Maruti Suzuki Ertiga: जानें जल्द लॉन्च होने वाली इस कार की खासियत

Maruti Suzuki Vitara Brezza में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। कार के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। Maruti Suzuki Vitara Brezza में 1.3-लीटर डीज़ल इंजन लगा है जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

Maruti Suzuki ने नई Swift और Baleno के 52,686 यूनिट्स वापस मंगाए

Maruti Suzuki Vitara Brezza का भारतीय बाज़ार में सीधा मुकाबला Tata Nexon और Ford EcoSport से है। हाल ही में Tata Nexon के AMT वर्जन को बाज़ार में उतारा गया है। हालांकि, Maruti Suzuki Vitara Brezza सिर्फ डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

Web Title: Updated Maruti Vitara Brezza coming soon

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे