Tata Tigor JTP की हुई टेस्टिंग, जानें कीमत और अन्य जानकारी

By सुवासित दत्त | Published: July 23, 2018 01:12 PM2018-07-23T13:12:21+5:302018-07-23T13:12:21+5:30

इंजन की बात करे तो Tata Tigor JTP में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लगा होगा जो 108 बीएचपी का पावर और 150Nm का अधिकतम टॉर्क देगा।

Tata Tigor JTP edition spied testing | Tata Tigor JTP की हुई टेस्टिंग, जानें कीमत और अन्य जानकारी

Tata Tigor JTP की हुई टेस्टिंग, जानें कीमत और अन्य जानकारी

टाटा जल्द ही अपने कार Tata Tigor JTP को लॉन्च कर सकती है। कुछ दिन पहले ही कंपनी को इस कार की टेस्टिंग करते हुए देखा गया है। Tigor JTP को पहली बार Auto Expo 2018 में शोकेस किया गया था। इंटरनेट पर लीक हुई कुछ तस्वीरों के अनुसार टेस्टिंग के वक्त Tigor JTP को पुरी तरह से नहीं ढ़का गया था। लीक हुई तस्वीर को देखें तो Tigor JTP को स्पोर्टी लुक दिया गया है। इस कार को Tata Motors और  Jayem Automotives ने मिलकर तैयार किया है।

Tata Motors ने बंद किया Nano का प्रोडक्शन, सिर्फ ऑर्डर पर होगी उपलब्ध

Tata Tigor JTP के एक्सटीरियर की बात करें तो ज्यादा अपीलिंग बनाने के लिए इसमें एयर वेंट्स और स्मोक्ड हेडलैंप लगाए गए हैं। बेहतर लुक देने के लिए इस कार के एलॉय व्हील्स में भी बदलाव किये गए हैं। नई Tigor में JTP का बैज भी लगा होगा।

Confirmed: Tata Harrier होगा HX5 एसयूवी का ऑफिशियल नाम, अगले साल होगी लॉन्च

तस्वीरों में कार का इंटीरियर अच्छे से दिखाई नहीं दे रहे हैं। हालांकि कार के केबिन को भी प्रीमियम लुक दिया जाना था। केबिन में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा जिसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी की सुविधा हो सकती है। इसके अलावा ये इनफोटेनमेंट सिस्टम को एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्टिंग ऑप्शन से भी लैस किया जा सकता है।

Gear Up: क्या जल्द बंद हो जाएगी रतन टाटा की 'सपनों की कार' Tata Nano ?

इंजन की बात करे तो Tata Tigor JTP में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लगा होगा जो 108 बीएचपी का पावर और 150Nm का अधिकतम टॉर्क देगा। बता दें कि ये वहीं इंजन है जो Tata Nexon में लगा है। इस इंजन को 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इस कार के बांकि डिटेस्ल का खुलासा आने वाले दिनों में होगा। कंपनी इस कार को जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

फोटो साभार: Rushlane

Web Title: Tata Tigor JTP edition spied testing

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे