Suzuki Motorcycles ने लॉन्च की Gixxer और Gixxer SF, जानें फीचर्स और कीमत

By धीरज पाल | Published: March 7, 2018 07:52 PM2018-03-07T19:52:18+5:302018-03-07T19:52:18+5:30

Suzuki ने अपनी नई बाइक Gixxer को नए रंग के साथ ही माइनरअपटेड भी किया है। यह बाइक कैंडी सोनोमा रेड /मेटैलिक सोनिक सिल्वर कलर में मिलेगी।

Suzuki Gixxer SF and Gixxer launched in india now Price, Specs, Details | Suzuki Motorcycles ने लॉन्च की Gixxer और Gixxer SF, जानें फीचर्स और कीमत

Suzuki Motorcycles ने लॉन्च की Gixxer और Gixxer SF, जानें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली, 7 मार्च। Suzuki Motorcycles ने भारत में साल 2018 के नए एडिशन Gixxer और Gixxer SF जैसे दो मॉडल को लॉन्च किया है। दोनों ही बाइक अपनी बेहतरीन डिजाइनिंग और स्टाइलिश लुक के साथ नए ग्राफिक्स के लिए जानी जाती रही हैं। कंपनी ने देशभर के डीलर्स के पास इन दोनों मॉडल को उपलब्ध करवा दिया है। Suzuki Motorcycles के ये दोनों ही मॉडल जल्द ही भारत की सड़को पर धूम मचाते नजर आएंगी।

फीचर्स 

Suzuki Gixxer बाइक में नए पेंट के साथ कुछ माइनर अपटेड किया है। यह बाइक कैंडी सोनोमा रेड /मेटैलिक सोनिक सिल्वर कलर में मिलेगी। हालांकि 2018 Suzuki Gixxer में 155 सीसी single-cylinder,air-cooled engine है जो पुराने वेरियंट की तरह ही है। इस बाइक में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। बाइक में 8000 rpm पर 14.6 bhpकी पावर और 6000 rpm पर 14 Nm torqueरिलीज होता है।

इसके अलावा  Suzuki Motorcycle की 2018 Suzuki Gixxer SF के इंजन में बदलाव किया गया है। हालांकि इसमें भी इसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है लेकिन इसमें फ्यूल इंजन दिया गया है। बाइक में फ्यूज इंजन की सुविधा इसलिए दी गई है कि  ताकि पावर डिलिवरी आसानी से हो सके। सस्पेंशन ड्यूटी के लिए आगे की तरफ टेलिस्कॉपिक फॉर्क और रियर पर मोनोशॉक दिए गए हैं। अगर बात करें ब्रेकिंग परफॉर्मेंस की तो यहां आपको डिस्क ब्रेक मिलेंगे। जिक्सर एसएफ एक फुल फेयर्ड मोटरसाइकल है जो सिंगल-चैनल एबीएस के साथ आती है।  

कीमत

Suzuki Motorcycle की  Gixxer बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत  80,928 रुपये हैं जबकि  Gixxer SF की कीमत 90,037 रुपये रखी गई है।

Web Title: Suzuki Gixxer SF and Gixxer launched in india now Price, Specs, Details

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे