Royal Enfield To Develop Up to 900cc Motorcycles For India | Royal Enfield भारत के लिए तैयार करेगी 900 सीसी तक की मोटरसाइकिल
Royal Enfield भारत के लिए तैयार करेगी 900 सीसी तक की मोटरसाइकिल

रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इसलिए कंपनी भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विस्तार करने की योजना पर काम कर रही है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाज़ार के लिए बड़ी बाइक्स बनाने वाली है। कंपनी नई रॉयल एनफील्ड बाइक्स को 4 अलग अलग आर्किटेक्चर पर तैयार किया जाएगा जिसे J,P,Q और K नाम दिया गया है। ये बाइक्स 350 सीसी से लेकर 650 सीसी से ज्यादा तक की होंगी।

2018 Royal Enfield Himalayan जल्द होगी एबीएस से लैस, बुकिंग शुरू

'J' आर्किटेक्चर को न्यू-जेनेरेशन रॉयल एनफील्ड क्लासिक, हिमालयन, थंडरबर्ड और बुलेट रेंज की बाइक्स के लिए किया जाएगा। वहीं, 'P' प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल ट्विन सिलिंडर रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल 650 सीसी और इंटरसेप्टर 650 सीसी के लिए किया जाएगा।

2018 Royal Enfield Classic Signals 350 भारत में लॉन्च, एबीएस से भी है लैस

650 सीसी से ज्यादा कपैसिटी वाली रॉयल एनफील्ड बाइक्स को 'Q' और 'K' प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। इन बाइक्स को 2020-2021 तक भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा।  'Q' प्लेटफॉर्म पर बनी रॉयल एनफील्ड बाइक का मुकाबला 900 सीसी Triumph Thruxton से होगा।

रॉयल एनफील्ड Interceptor 650 और Continental GT 650 के लॉन्चिंग का हुआ खुलासा

न्यू जेनेरेशन Royal Enfield Classic, Royal Enfield Himalayan और Royal Enfield Bullet की स्टाइलिंग और फीचर्स को अपग्रेड किया जाएगा। न्यू-जेनेरेशन मॉडल्स में एलईडी लाइटिंग, नया बॉडी ग्राफिक्स, बड़े डिस्क ब्रेक, और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया जाएगा।

Web Title: Royal Enfield To Develop Up to 900cc Motorcycles For India

हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे