सुपरस्टार रजनीकांत को भा गई Yamaha की ये सस्ती बाइक, हैरान कर देंगे कीमत और फीचर्स

By आदित्य द्विवेदी | Published: May 30, 2018 12:56 PM2018-05-30T12:56:13+5:302018-05-30T15:35:07+5:30

रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म काला के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के स्टंट में उन्होंने यमाहा की एक पुरानी बाइक RX 100 मोडिफाइड का इस्तेमाल किया है।

Rajnikanth’s ride modified Yamaha RX100 in Kaala, here is price and features | सुपरस्टार रजनीकांत को भा गई Yamaha की ये सस्ती बाइक, हैरान कर देंगे कीमत और फीचर्स

Rajinikanth Upcoming movie kala| Rajnikanth Tamil Movie Kala| Yamaha RX100|

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म 'काला' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिलहाल फिल्म के कुछ फोटोज जारी हुए हैं जिसमें रजनीकांत दो पुरानी गाड़ियों के साथ कमाल के स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। रजनीकांत ने फिल्म में स्टंट के लिए हरे रंग की Yamaha RX 100 मोडिफाइड और काले रंग की महिंद्रा थार मोडिफाइड का इस्तेमाल किया है। ये दोनों गाड़ियां एक जमाने की बेहद पॉपुलर और क्लासिक रही हैं। रजनीकांत की यह फिल्म सात जून 2018 को रिलीज रही है लेकिन उससे पहले जान लेते हैं कि स्टंट के लिए RX 100 ही क्यों है उनकी पसंदीदा बाइक।

यह भी पढ़ेंः- बॉक्स ऑफिस पर 7 जून को होगा घमासान, जुरासिक वर्ल्ड के डायनासोर भिडेंगे रजनीकांत की काला से

Yamaha RX100 की खासियतेंः-

- काला फिल्म में Yamaha RX100  रेस्ट्रो लुक में नजर आ रही है। इस मोडफाइड बाइक में एक ऑफ रोड मडगार्ड, एक एक्सपेंशन चैंबर और एक नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर लगाया गया है।

- आम तौर पर इस बाइक में 100 सीसी का इंजन लगा होता है लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि क्या फिल्म में परफॉर्मेंस के लिए इंजन की क्षमता को बढ़ाया गया था?

-  Yamaha RX100 भारत में 1986 के दौरान लॉन्च हुई थी। इसके बाद यह गाड़ी भारतीय बाजारों में करीब एक दशक तक छाई रही। 96 किलोग्राम की इस बाइक में 11-बीएसपी का आउटपुट था। इसमें 100 सीसी का टू स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन था। मजबूत जापानी इंजन ने इस बाइक के जरिए भारतीयों का दिल जीत लिया था।

- Yamaha RX100 फिलहाल सड़कों पर बहुत कम दिखाई देती है। जिन लोगों के पास यह बाइक थी या तो खराब हो गई या लोगों ने बेंच दिया। आज से 10 साल पहले जो बाइक 15 हजार रुपये की मिल जाती, आज 50 हजार रुपये में भी नहीं मिल रही। रजनीकांत की फिल्म काला के Yamaha RX100 स्टंट देखकर इसके पॉपुलरिटी अधिक बढ़ सकती है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

English summary :
Rajinikanth Upcoming Movie kala: Superstar Actor Rajinikanth is busy promoting his film upcoming film 'Kala'. Rajinikanth used the green Yamaha RX 100 modified and black-colored Mahindra Thar Modified version for stunts in his film Kala.


Web Title: Rajnikanth’s ride modified Yamaha RX100 in Kaala, here is price and features

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे