Mahindra Thar जल्द होगी नए अवतार में लॉन्च, जानें क्या होगा खास

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 20, 2018 03:29 PM2018-04-20T15:29:37+5:302018-04-20T15:51:26+5:30

इन दिनों Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल पर काम कर रही है। कंपनी इस एसयूवी को जल्द ही एक नए प्लेटफॉर्म पर तैयार करेगी जिसमें कई बदलाव किए जाएंगे।

Next Generation Mahindra Thar is all set to launch soon | Mahindra Thar जल्द होगी नए अवतार में लॉन्च, जानें क्या होगा खास

Mahindra Thar जल्द होगी नए अवतार में लॉन्च, जानें क्या होगा खास

विक्रमादित्य

Mahindra की मशहूर ऑफ-रोड एसयूवी Thar जल्द ही एक नए अवतार में लॉन्च हो सकती है। कंपनी इन दिनों Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल पर काम कर रही है। कंपनी इस एसयूवी को जल्द ही एक नए प्लेटफॉर्म पर तैयार करेगी जिसमें कई बदलाव किए जाएंगे। कंपनी इसी प्लेटफॉर्म पर अन्य एसयूवी को भी तैयार करेगी लेकिन, इसकी शुरुआत Mahindra Thar से ही की जाएगी।

2018 Mahindra XUV500 फेसलिफ्ट: जानें इस एसयूवी से जुड़ी 5 बड़ी बातें

Mahindra Thar को लेकर कंपनी काफी गंभीर है और इसे एक ब्रांड के तौर पर स्थापित करना चाहती है। नेक्स्ट-जनेरेशन Mahindra Thar को पहले की तुलना में ज्यादा रिफाइन बनाया जाएगा ताकि हाईवे पर इसके परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाया जा सके। नेक्स्ट-जनेरेशन Mahindra Thar को BS-VI इंजन से लैस किया जाएगा।

2018 Mahindra XUV500 फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, कीमत 12.32 लाख रुपये से शुरू

हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि नेक्स्ट-जनेरेशन Mahindra Thar को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा। Mahindra Thar के मौजूदा मॉडल को सबसे पहले साल 2010 में भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया गया था। साल 2015 में इस एसयूवी के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया गया था जिसमें मामूली बदलाव किए गए थे।

 

Web Title: Next Generation Mahindra Thar is all set to launch soon

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे