Next and 5th gen Honda City spied for the first time | टेस्टिंग के दौरान स्पाई कैमरे में दिखी नई होंडा सिटी, दिखे ये बड़े बदलाव
नई होंडा सिटी सामने की तरफ से एकॉर्ड से मिलती हुई दिखी।

होंडा ने अपने लोकप्रिय सेडान कार सिटी के 5 वें जनरेशन की टेस्टिंग शुरू कर दिया है। यह कार टेस्टिंग के दौरान थाईलैंड की सड़कों पर स्पाई कैमरे की नजर में देखी गई। अभी आप सड़कों पर दौड़ती हुई जो होंडा सिटी देख रहे हैं वो चौथे जनरेशन की कार है। 

चौथे जनरेशन की होंडा सिटी को 2014 में लॉन्च किया गया था तब से इस कार में कोई बड़े अपडेट देखने को नहीं मिले। मार्केट में बढ़ते कम्पिटिशन को देखते हुए जापानी कंपनी होंडा कुछ ही समय में नई सिटी लॉन्च करने की तैयारी में है।

स्पाई कैमरे की नजर में देखी गई होंडा सिटी पहले वाली कार के मुकाबले थोड़ा लंबी और चौड़ी दिखी। हालांकि टेस्टिंग के दौरान कार में को एक अलग तरह से कवर किया जाता है जिससे उसकी पहचान न हो सके।

नई सिटी कार के सामने का हिस्सा होंडा की ही फ्लैगशिप सेडान कार एकॉर्ड की तरह देखने को मिला। इसमें एलईडी लाइट के साथ बड़े हेडलैम्प देखने को मिले। साथ ही पतले क्रोम स्ट्रिप के साथ चौड़ा ग्रिल और लंबा होंडा का लोगो देखने को मिला।

पिछले हिस्से पर रैपराउंड टेल लाइट पिछली सिटी कार की तरह ही हैं। नई कार पेट्रोल हाई वर्जन के साथ आ सकती है लेकिन यह पूरी तरह से हाईब्रिड न होकर मिल्ड होगी।

होंडा अपने 5 वें जनरेशन के सिटी कार में भी बीएस-6 एमिशन वाले डीजल इंजन देगा। सिटी कार का टक्कर मारुति सुजुकी की सियाज और ह्यूंडई की वरना से है। उम्मीद है कि अगले साल तक इनका भी फेसलिफ्ट वर्जन आ जाएगा।


Web Title: Next and 5th gen Honda City spied for the first time
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे