Hyundai Creta का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च को तैयार, शुरू हुई बुकिंग

By सुवासित दत्त | Published: May 3, 2018 03:53 PM2018-05-03T15:53:13+5:302018-05-03T15:53:13+5:30

मीडिया में आ रहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार को 25,000 रुपये में बुक किया जा सकता है।

New Hyundai Creta to launch in May, bookings open | Hyundai Creta का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च को तैयार, शुरू हुई बुकिंग

Hyundai Creta का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च को तैयार, शुरू हुई बुकिंग

देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी सबसे मशूहर एसयूवी Hyundai Creta के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। खबर है कि Hyundai Creta फेसलिफ्ट को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस कार को 15 मई को लॉन्च कर सकती है।

नई Hyundai Santro की हो रही है फाइनल टेस्टिंग, नई तस्वीरें सामने आईं

लॉन्च के पहले कंपनी के कुछ चुनिंदा डीलर्स ने Hyundai Creta फेसलिफ्ट की बुकिंग भी शुरू कर दी है। चेन्नई, बंगलुरु, गुरुग्राम, पुणे और मुंबई के कुछ डीलर्स ने Hyundai Creta फेसलिफ्ट के बुकिंग की पुष्टि भी कर दी है। इससे ये साफ होता है कि Hyundai Creta फेसलिफ्ट के लॉन्च को लेकर कंपनी ने तैयारियां कर ली हैं। मीडिया में आ रहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार को 25,000 रुपये में बुक किया जा सकता है।

सनरूफ के साथ लॉन्च हो सकती है Hyundai Creta, जानें और क्या होगा खास

Hyundai Creta फेसलिफ्ट में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। साथ ही साथ इसके फीचर्स को भी अपडेट किया जा सकता है। Hyundai Creta फेसलिफ्ट में इस बार सनरूफ भी लगा हो सकता है। हालांकि, कार के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। Hyundai Creta का मौजूदा मॉडल 1.6-लीटर VTVT पेट्रोल, 1.4-लीटर CRDi डीज़ल और 1.6-लीटर CRDi डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। इस कार में मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है।

Web Title: New Hyundai Creta to launch in May, bookings open

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे