नई Hyundai Santro की हो रही है फाइनल टेस्टिंग, नई तस्वीरें सामने आईं

By सुवासित दत्त | Published: April 14, 2018 12:32 PM2018-04-14T12:32:45+5:302018-04-14T12:32:45+5:30

नई Hyundai Santro भारतीय बाज़ार में Hyundai i10 को रिप्लेस करेगी। Hyundai i10 का प्रोडक्शन भारत में बंद हो चुका है।

New Hyundai Santro spied yet again, launch soon | नई Hyundai Santro की हो रही है फाइनल टेस्टिंग, नई तस्वीरें सामने आईं

नई Hyundai Santro की हो रही है फाइनल टेस्टिंग, नई तस्वीरें सामने आईं

नई Hyundai Santro का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। लंबे समय से खबर आ रही है कि इस कार को इसी साल लॉन्च किया जाएगा। इस नई कार को Hyundai Santro का नया रूप बताया जा रहा है। हालांकि, ये अभी तक तय नहीं हो पाया है कि इस कार का नाम Santro ही रखा जाएगा या नहीं।

कंपनी के मुताबिक नई Santro को 'Family Design Concept' फिलॉसफी पर तैयार किया जाएगा। इस कार को Hyundai Eon और Hyundai Grand i10 के बीच रखा जाएगा और ये कार भारत में Hyundai i10 को रिप्लेस करेगी। कार का मुकाबला Renault Kwid, Tata Tiago और Maruti Suzuki Celerio से होगा।

टेस्टिंग के दौरान एक बार फिर नज़र आई Hyundai Santro, दिवाली के मौके पर होगी लॉन्च

पहले भी कई बार नई Hyundai Santro की स्पाई तस्वीरें इंटरनेट पर देखी गई हैं। अब एक बार फिर ये कार टेस्टिंग के दौरान नज़र आई है। बताया जा रहा है कि नई Hyundai Santro की फाइनल टेस्टिंग चल रही है और ये कार लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Hyundai Verna का जलवा जारी, अब तक बिके 25,000 से ज्यादा यूनिट्स

खबरों की मानें तो नई Hyundai Santro में 1.1-लीटर, iRDE पेट्रोल इंजन लगा होगा जो करीब 61 बीएचपी का पावर देगा। ये वही इंजन है जो एक वक्त Hyundai Santro Xing में इस्तेमाल किया जाता है। कंपनी इस कार को 1.2-लीटर पेट्रोल और 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में भी लॉन्च कर सकती है। साथ ही इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन दिया जाएगा। हालांकि, इंजन स्पेसिफिकेशन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

Photo Credit: PowerDrift

Web Title: New Hyundai Santro spied yet again, launch soon

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे