कोरोना के दौरान लोगों की जान बचाने में लगे डॉक्टरों को लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू की खास सर्विस, रजिस्ट्रेशन शुरू

By भाषा | Published: April 30, 2020 04:42 PM2020-04-30T16:42:25+5:302020-04-30T16:42:25+5:30

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस संकट के दौरान लगातार लोगों की जान-बचाने में लगे डॉक्टरों को सम्मान देने के लिए उसने एक सुविधा पेश की है।

BMW rolls out special service scheme for vehicles owned by doctors | कोरोना के दौरान लोगों की जान बचाने में लगे डॉक्टरों को लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू की खास सर्विस, रजिस्ट्रेशन शुरू

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकंपनी देशभर में फैले अपने डीलरों के साथ मिलकर बीएमडब्ल्यू कार रखने वाले डॉक्टरों के वाहनों का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलेगी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) से संबद्ध बीएमडब्ल्यू या मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटोरैड रखने वाले अस्पतालों, क्लिनिकों और डॉक्टरों को इस सेवा का लाभ मिलेगा।

लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की प्रमुख कंपनी बीएमडब्ल्यू ने बृहस्पतिवार को अपने डॉक्टर ग्राहकों के लिए विशेष सेवा शुरू करने की जानकारी दी। इस सेवा का लाभ बीएमडब्ल्यू, मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटोरैड मोटरसाइकिल रखने वाले डॉक्टरों को मिलेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस संकट के दौरान लगातार लोगों की जान-बचाने में लगे डॉक्टरों को सम्मान देने के लिए उसने यह सुविधा पेश की है। कंपनी देशभर में फैले अपने डीलरों के साथ मिलकर बीएमडब्ल्यू कार रखने वाले डॉक्टरों के वाहनों का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलेगी।

कंपनी के भारतीय परिचालन के कार्यवाहक अध्यक्ष आरलिंदो टिक्सीरिया ने कहा, ‘‘ डॉक्टर लगातार दिन-रात बिना थके लोगों के स्वास्थ्य की रखवाली सुनिश्चित कर रहे हैं। उनके वाहनों का इंजन ऑयल मुफ्त में बदलना, हमारी कंपनी और हमारे डीलरों की ओर से उनके सम्मान में किया गया एक छोटा सा काम है।’’

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) से संबद्ध बीएमडब्ल्यू या मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटोरैड रखने वाले अस्पतालों, क्लिनिकों और डॉक्टरों को इस सेवा का लाभ मिलेगा। वह इसके लिए पंजीकरण करा सकते हैं।

Web Title: BMW rolls out special service scheme for vehicles owned by doctors

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे