टोक्यो ओलंपिक में इस एथलिट को 'सबसे घटिया हरकत के लिए मिलना चाहिए गोल्ड', कैमरे में कैद हुई करतूत, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 10, 2021 01:38 PM2021-08-10T13:38:51+5:302021-08-10T13:40:28+5:30

टोक्यो ओलंपिक में मैराथन के दौरान अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने के लिए  एथलीट मोरहाद अमदौनी ने ये हरकत की लेकिन उनकी ये करतूत वहां मौजूद  कैमरे में कैद हो गई. 

Tokyo Olympics 2020: An Olympic athlete knocked over water that had been left for his rivals during the sweltering Tokyo marathon | टोक्यो ओलंपिक में इस एथलिट को 'सबसे घटिया हरकत के लिए मिलना चाहिए गोल्ड', कैमरे में कैद हुई करतूत, देखें वीडियो

टोक्यो ओलंपिक में इस एथलिट को 'सबसे घटिया हरकत के लिए मिलना चाहिए गोल्ड', कैमरे में कैद हुई करतूत, देखें वीडियो

Next

टोक्यो ओलंपिक से कई अच्छी तस्वीरें सामने आई है लेकिन ओलंपिक के अंतिम दिन आई इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है दरअसल, ओलंपिक के दौरान मैराथन में अपने अपने पीछे दौड़ लगा रहे एथलीटों के लिए रखी पानी की बोटलों को फ्रांसीसी एथलीट मोरहाद अमदौनी ने गिरा दिया. टोक्यो ओलंपिक में मैराथन के दौरान अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने के लिए  एथलीट मोरहाद अमदौनी ने ये हरकत की लेकिन उनकी ये करतूत वहां मौजूद  कैमरे में कैद हो गई. 


टोक्यो में भीषण गर्मी के बावजूद एथलीटों को किसी भी तरह की छूट नहीं दी गई थी लेकिन उनके लिए आयोजकों ने ट्रेक के साइड में टैबल पर पानी की बोटलें रखी की ताकि एथलिट दौड़ते हुए ही पानी की बॉटल उठाए और  पिए. लेकिन फ्रांसीसी धावक मोरहाद अमदौनी ने पानी की बोटल उठाने की जगह बाकी बोटल्स को भी जानबूझकर गिरा दिया. 

इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये धावक अपने हाथ से जानबूझकर सारी बॉटलों को गिराता हुआ नजर आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक शख्स ने कहा, टोक्यो ओलंपिक में सबसे घटिया करतूत करने वाले इस फ्रांसीसी खिलाड़ी धावक मोरहाद अमदौनी को स्वर्ण पदक मिलना चाहिए. जिन्होंने जानबूझकर अपने साथियों का पानी गिरा दिया. फ्रांसीसी खिलाड़ी अमदौनी की इस घटिया हरकत कोई खास फर्क नहीं पड़ा वे खुद दो घंटे 14 मिनट और 33 सेकेंड में रेस पूरी करने के बाद 17वें स्थान पर रहे.

जबकि अमदौनी के पीछे नीदरलैंड के आब्दी नगेई थे. उन्होंने दो घंटे, नौ मिनट और 58 सेकंड के साथ अपनी रेस पूरी की और रजत पदक पर अपना कब्जा जमाया.

 

Web Title: Tokyo Olympics 2020: An Olympic athlete knocked over water that had been left for his rivals during the sweltering Tokyo marathon

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे