टेक्सासः तीन वर्षीय बहन के हाथों दुर्घटनावश चली गोली से चार वर्षीय बहन की मौत, जानें मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 13, 2023 03:59 PM2023-03-13T15:59:26+5:302023-03-13T16:00:04+5:30

अमेरिकाः हैरिस काउंटी के शैरीफ एड गोंजालेज ने कहा कि ह्यूस्टन के बैमल नॉर्थ ह्यूस्टन रोड पर स्थित एक घर में रात करीब आठ बजे बच्ची अपने शयनकक्ष में थी जबकि घर के बाकी पांच सदस्य घर के दूसरे हिस्से में थे।

Texas Four-year old sister dies due accidental bullet fired three-year old sister us police | टेक्सासः तीन वर्षीय बहन के हाथों दुर्घटनावश चली गोली से चार वर्षीय बहन की मौत, जानें मामला

मामले की जांच जारी है। 

Highlightsपुलिस ने यह जानकारी दी।मामले की जांच जारी है। 

ह्यूस्टनः अमेरिका में टेक्सास के एक घर में तीन वर्षीय बच्ची द्वारा दुर्घटनावश चली गोली उसकी चार वर्षीय बहन को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

हैरिस काउंटी के शैरीफ एड गोंजालेज ने कहा कि ह्यूस्टन के बैमल नॉर्थ ह्यूस्टन रोड पर स्थित एक घर में रात करीब आठ बजे बच्ची अपने शयनकक्ष में थी जबकि घर के बाकी पांच सदस्य घर के दूसरे हिस्से में थे। उन्होंने बताया, ‘‘तीन वर्षीय बच्ची के हाथ में एक बंदूक लग गई। परिवार ने अचानक गोली चलने की आवाज सुनी।

वे कमरे की ओर भागे और वहां पहुंचे तो देखा कि चार वर्षीय बच्ची मृत पड़ी है।’’ अधिकारी ने कहा कि जिला अटॉर्नी कार्यालय अब यह तय करेगा कि इस मामले में किसी वयस्क के खिलाफ पुलिस जांच के आधार पर मुकदमा चलाया जा सकता है या नहीं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। 

Web Title: Texas Four-year old sister dies due accidental bullet fired three-year old sister us police

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे