Sri Lankai president talk about muslim prabhakaran and warned eveybody | श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने ‘मुस्लिम प्रभारकण’ के सिर उठाने को लेकर किया आगाह
श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने ‘मुस्लिम प्रभारकण’ के सिर उठाने को लेकर किया आगाह

Highlightsकभी लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (लिट्टे) के गढ़ रहे मुल्लैतिवु में बोल रहे सिरिसेना ने माना कि देश अब विभाजित हो गया हैं। सिरिसेना उन नेताओं पर भी बरसे जिनका ध्यान इस साल होने वाले चुनावों पर है ना कि देश पर। 

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने ‘‘मुस्लिम प्रभाकरण’’ के सिर उठाने को लेकर चेतावनी देते हुए देश में सभी समुदायों के बीच एकता का आह्वान किया। देश में ईस्टर पर वीभत्स आतंकवादी हमला हुआ था।

कभी लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (लिट्टे) के गढ़ रहे मुल्लैतिवु में बोल रहे सिरिसेना ने माना कि देश अब विभाजित हो गया हैं।

उन्होंने शनिवार को कहा कि आज देश के धार्मिक नेता और नेता विभाजित हो गए हैं। कोलंबो गजट की खबर के अनुसार, राष्ट्रपति ने जनता से ‘‘मुस्लिम प्रभाकरण के सिर उठाने के लिए कोई भी गुंजाइश ना छोड़ने का अनुरोध किया।

उन्होंने आगाह किया, ‘‘अगर हम विभाजित और अलग हो जाते हैं तो पूरा देश हार जाएगा। एक और युद्ध शुरू हो जाएगा।’’ तीन कैथोलिक गिरजाघरों और तीन लग्जरी होटलों पर एक स्थानीय इस्लामिक समूह द्वारा ईस्टर पर धमाके करने के बाद से मुस्लिम समुदाय पर हमले हो रहे हैं।

सिरिसेना उन नेताओं पर भी बरसे जिनका ध्यान इस साल होने वाले चुनावों पर है ना कि देश पर। 


Web Title: Sri Lankai president talk about muslim prabhakaran and warned eveybody
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे