Sri Lanka Serial Bomb Blasts: Suspected Suicide Bomber CCTV footage released | श्रीलंका बम धमाका: संदिग्ध आत्मघाती हमलावर का वीडियो आया सामने, लोगों के बीच होते हुए आराम से चर्च में कर गया एंट्री
श्रीलंका धमाके: सीसीटीवी फुटेज में ईस्टर के मौके पर लोगों के बीच से चर्च में जाता हुआ दिखाई दे रहा संदिग्ध फिदायीन हमलावर।

Highlightsश्रीलंका बम धमाके: संदिग्ध फिदायीन हमलावर का सीसीटीवी फुटेज आया सामनेवीडियो में ईस्टर के मौके पर लोगों के बीच से निकलकर चर्च में जाता दिखाई दे रहा हैं संदिग्ध

श्रीलंका में बीते रविवार (21 अप्रैल) को हुए सिलसिलेवार बम धमाकों को लेकर जारी जांच पड़ताल में एक संदिग्ध हमलावर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स संदिग्ध फिदायीन हमलावर बताया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में शख्स एक पिट्ठू बैग लादकर लोगों के बीच से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है। 

श्रीलंका Siyatha TV के मुताबिक वीडियो में दिख रहा संदिग्ध फिदायीन हमलावर ईस्टर के मौके पर सैंट सिबैस्टियन चर्च में जाता दिखाई दे रहा है।


बता दें कि अपुष्ट जानकारी के अनुसार बम धमाकों में तीन सौ से ज्यादा लोगों की जान चली गई और पांच सौ से ज्यादा लोग घालय हो गए। मंगलवार (23 अप्रैल) को खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने श्रीलंका के बम धमाकों की जिम्मेदारी ली। समचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक आईएस ने अपनी समाचार एजेंसी अमाक न्यूज के जरिये हमलों की जिम्मेदारी ली। 

श्रीलंका के रक्षा मंत्री रुवन विजयवर्द्धने ने ईस्टर के मौके पर हुए हमलों को न्यूजीलैंड में मस्जिदों पर की गई गोलीबारी से जोड़कर इसे बदला बताया। विजयवर्द्धने ने संसद को संबोधित करते हुए कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि न्यूजीलैंड की क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी का बदला लेने के लिए श्रीलंका में धमाके किए गए। विजयवर्द्धने ने बताया कि हमलों में घायल हुए करीब 500 लोगों में से 375 का इलाज अब भी चल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बम धमाकों में मारे गए लोगों में लगभग 10 भारतीय भी थे।

English summary :
A CCTV footage of a suspected attacker has surfaced in the ongoing investigation into the serial blasts in Sri Lanka on Sunday (April 21st). The person appearing in the video is being described as a suspected fidayeen assailant.


Web Title: Sri Lanka Serial Bomb Blasts: Suspected Suicide Bomber CCTV footage released
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे