नेपाल में चल रहे जिस्मफरोशी धंधे का पुलिस ने किया भंडाफोड़, नौ लड़कियों को कराया मुक्त

By स्वाति सिंह | Published: April 5, 2018 02:31 PM2018-04-05T14:31:02+5:302018-04-05T15:01:02+5:30

स्थानीय एनजीओ से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने यहां छापेमारी कर 9 लड़कियों को मुक्त कराया।

Sex Racket Busted at Nepal; Police rescue 9 girls | नेपाल में चल रहे जिस्मफरोशी धंधे का पुलिस ने किया भंडाफोड़, नौ लड़कियों को कराया मुक्त

नेपाल में चल रहे जिस्मफरोशी धंधे का पुलिस ने किया भंडाफोड़, नौ लड़कियों को कराया मुक्त

काठमांडू, 5 अप्रैल: नेपाल के गुदड़ी मंसूर खां इलाके पुलिस ने छापेमारी कर एक जिस्मफरोशी धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस को इस बात की जानकारी स्थानीय एनजीओ ने दी, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। यहां से पुलिस ने 9 लड़कियों मुक्त कराया है। पुलिस के छापा मरने की खबर पहले ही गिरोह को पता लग गई थी।इसलिए जब पुलिस वहां पहुंची तब ज्यादातर कमरों में ताला लगा हुआ था। बाद में पुलिस ने तालों को तुड़वाकर अंदर गए। जहां उन्हें लड़कियां मिलीं।

ये भी पढ़ें: सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड सोनू पंजाबन के खिलाफ चार्जशीट दायर, लेडी डॉन के नाम से है मशहूर

अभी हाल ही में नोएडा के सेक्टर 18 स्थित 'स्पा सेंटर' में 'सेक्स सेंटर' चल रहा था। जहां पुलिस ने छापा मारा तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गई थी। मौके से 12 लड़कियां और 6 लड़कों को हिरासत में लिया गया जो अश्लील हरकतों में संलिप्त थे। सभी को सेक्टर-20 पुलिस थाना ले जाया गया है। स्पा मालिक फरार है। मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़े:इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने वाली एक्ट्रेस ने सुषमा स्वराज से पूछा, बच्चियों को कैसे मिला वीजा

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-18 स्थित वेदांता स्पा एंड वेलनेस में अनैतिक देह व्यापार की सूचना मिली थी। पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडा-फोड़ करने के लिए एक जाल बुना। पहले दो पुलिसकर्मियों को सादे कपड़ों में ग्राहक बनाकर भेजा गया। वहां का नजारा देखकर पुलिसकर्मियों ने टीम को सूचित किया जिसके बाद छापेमारी की गई। पुलिस की छापे-मारी में कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक चलने वाले स्पा सेंटर में रोजाना लगभग 100 ग्राहक आते थे। यहां काम करने वाली सेक्स वर्कर को प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान किया जाता था। माना जा रहा है कि स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का यह खेल लंबे समय से चल रहा था।

ये भी पढ़े:नोएडाः स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां

 

Web Title: Sex Racket Busted at Nepal; Police rescue 9 girls

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे