पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने LoC के पास चौकियों का दौरा किया, कहा- भारत को हमेशा उचित जवाब मिलेगा

By भाषा | Published: April 30, 2020 05:47 AM2020-04-30T05:47:04+5:302020-04-30T05:47:04+5:30

जनरल बाजवा ने कहा, ‘‘भारतीय सेना को संघर्ष विराम उल्लंघन करने पर हमेशा उचित जवाब मिलेगा।’’ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सेना हर कीमत पर ‘‘मातृभूमि की अखंडता की’’ रक्षा करेगी।

Pakistan army chief Qamar Javed Bajwa visits forward posts near the Line of Control | पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने LoC के पास चौकियों का दौरा किया, कहा- भारत को हमेशा उचित जवाब मिलेगा

पाकिस्तानी सेना प्रमुख क़मर जावेद बाजवा। (फाइल फोटो)

Highlightsपाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा ने बुधवार को नियंत्रण रेखा के पास स्थित अग्रिम चौकियों का दौरा किया और चेतावनी दी कि ‘‘संघर्ष विराम उल्लंघन करने पर भारत को हमेशा उचित जवाब मिलेगा’’। सेना ने एक बयान में कहा कि जनरल बाजवा को ‘‘नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम उल्लंघन और पाकिस्तान सेना की जवाबी कार्रवाई’’ की ताजा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई।

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा ने बुधवार को नियंत्रण रेखा के पास स्थित अग्रिम चौकियों का दौरा किया और चेतावनी दी कि ‘‘संघर्ष विराम उल्लंघन करने पर भारत को हमेशा उचित जवाब मिलेगा’’।

सेना ने एक बयान में कहा कि जनरल बाजवा को ‘‘नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम उल्लंघन और पाकिस्तान सेना की जवाबी कार्रवाई’’ की ताजा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई।

जनरल बाजवा ने कहा, ‘‘भारतीय सेना को संघर्ष विराम उल्लंघन करने पर हमेशा उचित जवाब मिलेगा।’’ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सेना हर कीमत पर ‘‘मातृभूमि की अखंडता की’’ रक्षा करेगी।

Web Title: Pakistan army chief Qamar Javed Bajwa visits forward posts near the Line of Control

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे