अमेरिकी एयरपोर्ट पर PAK पीएम के उतरवाए गए कपड़े, पाकिस्तान मीडिया का फूटा गुस्सा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2018 08:25 AM2018-03-28T08:25:21+5:302018-03-28T08:25:21+5:30

पाकिस्तान और अमेरिका के रिश्ते इन दिनों कैसे हैं ये सभी को पता है ऐसे में बिगड़ते रिश्तों के बीत पाक पीएम को जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ा है।  

outrage in pakistan over pm abbasi put through security check in us as ties deteriorate | अमेरिकी एयरपोर्ट पर PAK पीएम के उतरवाए गए कपड़े, पाकिस्तान मीडिया का फूटा गुस्सा

अमेरिकी एयरपोर्ट पर PAK पीएम के उतरवाए गए कपड़े, पाकिस्तान मीडिया का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली (28 मार्च): पाकिस्तान और अमेरिका के रिश्ते इन दिनों कैसे हैं ये सभी को पता है ऐसे में बिगड़ते रिश्तों के बीत पाक पीएम को जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ा है।  इस जांच में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जिससे लग रहा है कि ये रिश्ते और खराब हो सकते हैं। 

दरअसल  पाकिस्ताम के पीएम पीएम शाहिद खाकान अब्बासी हाल ही में अमेरिका दौरे पर गए थे। इस दौरे के दौरान ही उनके साथ अपमानजनक वाकये हुआ है। दरअसल पाकिस्तान के चैनलों में इस प्रकरण से जुड़े वीडियो दिखाए  जा रहे है। जिसके मुताबिक जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर पीएम शाहिद खाकान अब्बासी को आम नागरिकों की तरह कपड़े उतारकर चेकिंग करवाते हुए देखा जा रहा है।

यह मामला उस समय सामने आया है जब  ट्रंप सरकार पाकिस्तान पर वीजा बैन लगाने पर विचार कर रही है। वहीं, इस प्रकरण पर खबरों की मानें तो अनुसार साथ ही पाकिस्तान सरकार के अधिकारियों पर अन्य तरह की पाबंदियां लगाई जा सकती ।

 वहीं, कहा ये भी जा रहा कति अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए पाक पीएम अमेरिका मिलने गए थे। इस दौरान वह अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस से भी मिले।  जबकि पाक मीडिया का कहना है कि प्राइवेट दौरे पर भी ऐसी चेकिंग होना देश की बेइज्जती हुई है। इस प्रकरण पर पाक मीडिया का गुस्सा जमकर फूट रहा है।
 

Web Title: outrage in pakistan over pm abbasi put through security check in us as ties deteriorate

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे