पाकिस्तान: नवाज शरीफ को हुई 10 साल की जेल, पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी (एन) ने दिया ये रिएक्शन

By धीरज पाल | Published: July 6, 2018 06:03 PM2018-07-06T18:03:10+5:302018-07-06T18:03:10+5:30

पाकिस्तान की एक अदालत ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ को 10 साल और उनकी बेटी को 7 साल की सजा सुनाया है। कोर्ट के इस फैसले से नाराज नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) ने कोर्ट के फैसले को खारिज किया है।

Nawaz Sharif party Pakistan Muslim League reject court verdict | पाकिस्तान: नवाज शरीफ को हुई 10 साल की जेल, पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी (एन) ने दिया ये रिएक्शन

पाकिस्तान: नवाज शरीफ को हुई 10 साल की जेल, पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी (एन) ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली, 6 जुलाई: पाकिस्तान की एक अदालत ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ को 10 साल और उनकी बेटी को 7 साल की सजा सुनाया है। कोर्ट के इस फैसले से नाराज नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) ने कोर्ट के फैसले को खारिज किया है। वहीं, नवाज शरीफ के भाई शेहबाज शरीफ ने कहा है कि हम न्याय के लिए हम सभी कानूनी और संवैधानिक का सहारा लेंगे। नवाज शरीफ हमेशा से बहादुरी से लड़े हैं। 


पाकिस्तान में चुनाव होने वाले हैं। नवाज शरीफ के भाई शेहबाज शरीफ ने कहा कि पीएमएलएन से हमारे सभी उम्मीदवार चुनाव लड़ने जा रहे हैं और पार्टी के हर अभियान में नवाज शरीफ शामिल होंगे।


दरअसल, यह मामला लंदन में आलीशान प्रॉपर्टी से जुड़ा था। बेनामी संपत्ति मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मुश्किलें बढ़ गई थी। नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो की जांच में ये बात सामने आई है कि नवाज शरीफ पद पर रहते हुए लंदन में संपत्ति बनाई थी। 

Web Title: Nawaz Sharif party Pakistan Muslim League reject court verdict

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे