मेक्सिको: कैनकन के रेस्त्रां और नर्सिंग होम में गोलीबारी, पांच लोगों की मौत

By भाषा | Published: July 28, 2018 04:58 PM2018-07-28T16:58:44+5:302018-07-28T16:58:44+5:30

बयान में कहा गया है कि पांच जिन लोगों की मौत इस गोलीबारी में हुई है , उनमें से एक पुलिस एजेंट था और चार यहां काम करनेवाले लोग थे।

Mexico: Shootings leave 5 dead in Texas, top updates | मेक्सिको: कैनकन के रेस्त्रां और नर्सिंग होम में गोलीबारी, पांच लोगों की मौत

मेक्सिको: कैनकन के रेस्त्रां और नर्सिंग होम में गोलीबारी, पांच लोगों की मौत

<p>मेक्सिको सिटी, 28 जुलाईः रिजॉर्ट के लिए विख्यात कैनकन शहर के निकट पुलिसकर्मियों और अपराधियों के बीच हुई गोलीबारी में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

क्वीन्टाना रू राज्य के अभियोजक कार्यालय ने एक प्राथमिक रिपोर्ट में बताया कि कल नौ बजे अज्ञात हमलावर पियोर्टो जुआरेज के एक रेस्त्रां में घुस आए थे। इसके अलावा एक नर्सिंग होम में भी हमला हुआ।

बयान में कहा गया है कि पांच जिन लोगों की मौत इस गोलीबारी में हुई है , उनमें से एक पुलिस एजेंट था और चार यहां काम करनेवाले लोग थे। अभी तक हमलावरों की पहचान और उनके उद्देश्य का पता नहीं चल सका है।

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Mexico: Shootings leave 5 dead in Texas, top updates

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे