आतंकी सरगना हाफिज सईद के संगठन JUD ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, कहा- भारत में लहराएगा इस्लाम का झंडा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 8, 2018 01:59 PM2018-06-08T13:59:13+5:302018-06-08T13:59:13+5:30

आतंकी संगठन लश्कर-ऐ-तयैबा का अहम हिस्से जेडीयू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी और भारत और अमेरिका में इस्लामिक झंडा फहराने की धमकी दी है।

JUD, the terrorist outfit of Hafiz Saeed, threatens to kill PM narendra Modi | आतंकी सरगना हाफिज सईद के संगठन JUD ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, कहा- भारत में लहराएगा इस्लाम का झंडा

आतंकी सरगना हाफिज सईद के संगठन JUD ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, कहा- भारत में लहराएगा इस्लाम का झंडा

इस्लामाबाद। आतंकी संगठन जमात-उद दावा (जेयूडी) ने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा है कि वे रमजान के दौरान जेहाद छेड़ें। इतना ही नहीं इसके साथ आतंकी संगठन लश्कर-ऐ-तयैबा का अहम हिस्से जेडीयू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी और भारत और अमेरिका में इस्लामिक झंडा फहराने की धमकी दी है। बता दें कि मुंबई आतंकी हमले के बाद अमेरिका ने आतंकी संगठन लश्‍कर-ऐ-तयैबा पर प्रतिबंध लगा दिया था जिसके बाद आतंकी हाफिज सईद ने चैरिटी ऑर्गनाइजेशन के नाम पर जेयूडी यानी जमात-उत-दावा की स्थापना आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए की थी।

इस मामले में जेयूडी के एक सदस्‍य मौलाना बशीर अहमद खाकी ने पुंछ जिले के रावलकोट में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कहा कि, ‘जेहाद-ए-कत्‍ल’ के लिए रमजान पवित्र माह है। उसने कहा कि जिन्‍हें जेहाद करते हुए शहादत मिलती है, उनके लिए हमेशा जन्‍नत के दरवाजे खुले रहते हैं। इसके बाद बशीर अहमद ने कहा कि जेयूडी के आतंकी कश्‍मीर में जेहाद को आगे बढ़ा रहे हैं और भारत की सेनाओं से लड़ रहे हैं। उनका जेहाद कश्‍मीर में आजादी के मकसद और भारत की तबाही के लिए है। इसके साथ ही उसने यहां पर काफिरों के लिए जेहाद शुरू करने की बात कही।

मौलाना बशीर ने कहा कि बेटों को कश्‍मीर में जेहाद के लिए भेजें। उसने कहा कि रमजान के माह में लोगों को गेहूं, राशन और कैश जेयूडी और जेहाद के लिए मुजाहिद्दीनों को देना चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं उसने महिलाओं से भी अपील की कि कश्‍मीर में जेहाद के लिए वे अपने बेटों को भेजें और कश्‍मीर में जेहाद छेड़ रहे मुजाहिद्दीनों के लिए कैश दें।

मौलाना बशीर ने खुद को आतंकी सरगना और लश्‍कर प्रमुख हाफिज सईद का दूत बताते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या कर दी जाएगी। भारत के प्रधानमंत्री मोदी को मार दिया जाएगा और इस्‍लाम का झंडा भारत और अमेरिका में लहराएगा।' बशीर ने कहा कि भारत और इजरायल छोटे-छोटे टुकड़ों में बंट जाएंगे क्‍योंकि यहां से ज्‍यादा से ज्‍यादा शहीद निकलेंगे।

Web Title: JUD, the terrorist outfit of Hafiz Saeed, threatens to kill PM narendra Modi

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे