US: भाषण के दौरान जो बाइडन ने कमला हैरिस को बताया राष्ट्रपति, उनके नाम के उच्चारण में भी की गलती, देखें VIDEO

By रुस्तम राणा | Published: November 14, 2023 03:25 PM2023-11-14T15:25:15+5:302023-11-14T15:26:01+5:30

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति की जगह "राष्ट्रपति हैरिस" कहा. 80 वर्षीय जो बिडेन, स्टेनली कप जीतने वाली हॉकी टीम, लास वेगास गोल्डन नाइट्स का व्हाइट हाउस में स्वागत करते समय गलत बोल गए।

In fresh gaffe, Joe Biden calls Vice President Kamala Harris ‘President’ | US: भाषण के दौरान जो बाइडन ने कमला हैरिस को बताया राष्ट्रपति, उनके नाम के उच्चारण में भी की गलती, देखें VIDEO

US: भाषण के दौरान जो बाइडन ने कमला हैरिस को बताया राष्ट्रपति, उनके नाम के उच्चारण में भी की गलती, देखें VIDEO

Highlightsयह पहली बार नहीं है जब बाइडन ने ऐसी गलती की हैउन्होंने कम से कम छह अन्य अवसरों पर उपराष्ट्रपति को "राष्ट्रपति हैरिस" कहा हैएक बार उन्होंने कमला हैरिस को "प्रथम महिला" भी कहा था

वाशिंगटन डीसी: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने एक अन्य मौखिक गलती में अपने दूसरे नंबर की नेता कमला हैरिस को गलत शीर्षक से संदर्भित किया। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति की जगह "राष्ट्रपति हैरिस" कहा. 80 वर्षीय जो बिडेन, स्टेनली कप जीतने वाली हॉकी टीम, लास वेगास गोल्डन नाइट्स का व्हाइट हाउस में स्वागत करते समय गलत बोल गए।

बाडइन ने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा, "राष्ट्रपति हैरिस यह सुनिश्चित करने के लिए यहां हैं कि हम इसे सही तरीके से करें।" बाद में उन्होंने उपराष्ट्रपति को संबोधित करते समय उनके पहले नाम का भी गलत उच्चारण किया।

यह पहली बार नहीं है जब बाइडन ने ऐसी गलती की है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि उन्होंने कम से कम छह अन्य अवसरों पर उपराष्ट्रपति को "राष्ट्रपति हैरिस" कहा है। एक बार उन्होंने कमला हैरिस को "प्रथम महिला" भी कहा था।

यह तब हुआ है जब जो बिडेन 2024 के राष्ट्रपति चुनावों के लिए तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि मौजूदा व्यक्ति एक अभूतपूर्व दूसरे कार्यकाल के लिए दौड़ में है। यदि दूसरे कार्यकाल के लिए चुने जाते हैं, तो जो बाइडन उद्घाटन के दिन 82 वर्ष के होंगे, और 2028 में कार्यालय छोड़ने पर 86 वर्ष के होंगे।

Web Title: In fresh gaffe, Joe Biden calls Vice President Kamala Harris ‘President’

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे