Imran Khan congratulates Sri Lankan President Gotabaya, invites him to visit Pakistan | इमरान खान ने श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया को बधाई दी, पाकिस्तान आने का न्योता दिया
इमरान खान ने श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया को बधाई दी, पाकिस्तान आने का न्योता दिया

Highlightsइमरान खान ने श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे को उनकी जीत पर बधाई दीउन्हें पाकिस्तान का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे को उनकी जीत पर बधाई दी और उन्हें पाकिस्तान का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया।

श्रीलंका के राष्ट्रपति चुनावों के रविवार को आए परिणाम में राजपक्षे ने जीत हासिल की है।

एक बयान के अनुसार खान ने कहा कि चुनाव परिणाम राजपक्षे के नेतृत्व पर श्रीलंकाई लोगों के विश्वास को दर्शाता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि श्रीलंका और उसके लोग राष्ट्रपति गोटबाया के नेतृत्व में अधिक सफलता और समृद्धि हासिल करेंगे। बयान में कहा गया कि दोनों नेताओं के बीच पाकिस्तान और श्रीलंका के द्विपक्षीय संबंधों पर भी चर्चा हुई। 

Web Title: Imran Khan congratulates Sri Lankan President Gotabaya, invites him to visit Pakistan
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे