अमेरिका में भीड़ पर गोलीबारी, कम से कम एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

By भाषा | Published: January 23, 2020 09:38 AM2020-01-23T09:38:46+5:302020-01-23T09:38:46+5:30

यह पिछले 48 घंटे से भी कम समय में इस इलाके में गोलीबारी की तीसरी घटना है। सिएटल पुलिस विभाग ने बताया कि अधिकारी गोलीबारी की इस घटना की जांच कर रहे हैं।

Firing on mob in America, at least one person killed, many injured | अमेरिका में भीड़ पर गोलीबारी, कम से कम एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

अमेरिका में भीड़ पर गोलीबारी, कम से कम एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

अमेरिका के सिएटल में एक बंदूकधारी के हमले में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय मीडिया ने बताया कि ‘पाइक प्लेस मार्केट’ के पास ‘मैक्डॉनल्ड’ रेस्तरां के निकट बुधवार शाम करीब पांच बजे भीड़ पर की गई गोलीबारी के मामले में कम से कम एक संदिग्ध की तलाश की जा रही है।

यह पिछले 48 घंटे से भी कम समय में इस इलाके में गोलीबारी की तीसरी घटना है। सिएटल पुलिस विभाग ने बताया कि अधिकारी गोलीबारी की इस घटना की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान कई लोग हताहत हुए और संदिग्ध फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Web Title: Firing on mob in America, at least one person killed, many injured

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे