सर्बिया में युद्ध सामग्री के कारखाने में विस्फोट

By भाषा | Published: June 20, 2021 08:56 AM2021-06-20T08:56:28+5:302021-06-20T08:56:28+5:30

Explosion at war material factory in Serbia | सर्बिया में युद्ध सामग्री के कारखाने में विस्फोट

सर्बिया में युद्ध सामग्री के कारखाने में विस्फोट

बेलग्रेड (सर्बिया), 20 जून (एपी) मध्य सर्बिया में युद्ध सामग्री बनाने वाले एक कारखाने में विस्फोट हो जाने से कम से कम तीन लोग घायल हो गए। इस महीने में देश में इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। सरकारी टीवी ने यह जानकारी दी।

आरटीएस टीवी ने बताया कि शनिवार को रात आठ बजे से ठीक पहले एक जोरदार विस्फोट हुआ, जिसके बाद कई छोटे विस्फोट हुए। इस दौरान कर्मचारी मामूली रूप से घायल हुए और उनका एक स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा हैं।

आरटीएस ने बताया कि अधिकारियों ने काकाक में स्लोबोडा कारखाने के आसपास के इलाके को खाली कराने का आदेश दिया है। घटनास्थल से मिली रिपोर्टों में स्लोबोडा कारखाने की दिशा से धुंआ उठ रहा है और मीडिया ने कहा कि विस्फोट पूरे क्षेत्र में महसूस किया गया।

घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान तत्काल जारी नहीं किया गया। इससे पहले चार जून को भी एक युद्ध सामग्री डिपो में विस्फोट हुआ था, जिसके बाद कारखाने के आसपास के इलाके को खाली कराना पड़ा था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Explosion at war material factory in Serbia

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे