English premier League: 29 मैच में 67 अंक, लिवरपूल ने ब्राइटन को 2-1 से हराया, खिताब की दौड़ में सबसे आगे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 1, 2024 10:37 AM2024-04-01T10:37:15+5:302024-04-01T12:28:41+5:30

English premier League EPL: लिवरपूल ने एक अन्य मैच में शुरू में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करके ब्राइटन को 2-1 से हराया। इससे उसके 29 मैच में 67 अंक हो गए हैं।

English premier League EPL 67 points in 29 matches Liverpool beats Brighton 2-1 leads title race Manchester City Arsenal match drawn | English premier League: 29 मैच में 67 अंक, लिवरपूल ने ब्राइटन को 2-1 से हराया, खिताब की दौड़ में सबसे आगे

file photo

Highlightsदूसरे नंबर पर काबिज आर्सेनल से दो अंक आगे है।तीसरे नंबर की टीम मैनचेस्टर सिटी से तीन अंक आगे है।गोल की बदौलत लिवरपूल बेहतर स्थिति में पहुंच गया है।

English premier League EPL: मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल का मैच गोल रहित ड्रा छूटने से लिवरपूल इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में खिताब की दौड़ में सबसे आगे हो गया है। लिवरपूल ने एक अन्य मैच में शुरू में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करके ब्राइटन को 2-1 से हराया। इससे उसके 29 मैच में 67 अंक हो गए हैं।

तथा वह दूसरे नंबर पर काबिज आर्सेनल से दो अंक और तीसरे नंबर की टीम मैनचेस्टर सिटी से तीन अंक आगे है। इस प्रतियोगिता में अभी नौ दौर के मैच खेले जाने बाकी हैं। अभी इन तीनों टीम के बीच चैंपियन बनने के लिए मुकाबला जारी रहेगा लेकिन मोहम्मद सलाह के दूसरे हाफ में किए गए गोल की बदौलत लिवरपूल बेहतर स्थिति में पहुंच गया है।

रियाल मैड्रिड ने बार्सिलोना पर आठ अंक की बढ़त बरकरार रखी

विनीसियस जूनियर की अनुपस्थिति में रोड्रिगो ने शानदार खेल का नजारा पेश करते हुए दो गोल किए जिससे रियाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-0 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में अपने कट्टर प्रतिद्वंदी बार्सिलोना पर आठ अंक की बढ़त बरकरार रखी। वीनीसियस जूनियर पीले कार्ड मिलने के कारण एक मैच का निलंबन झेल रहे थे।

लेकिन रोड्रिगो ने उनकी कमी नहीं खलने दी। बार्सिलोना ने एक अन्य मैच में लास पामास को 1-0 से पराजित किया। रियाल मैड्रिड की यह लगातार तीसरी जीत है, जिससे उसके 30 मैच में 75 अंक हो गए हैं। बार्सिलोना 30 मैच में 67 अंक लेकर दूसरे जबकि गिरोना 30 मैच में 65 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है।

Web Title: English premier League EPL 67 points in 29 matches Liverpool beats Brighton 2-1 leads title race Manchester City Arsenal match drawn

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे