Atlanta food court shot: कहासुनी और बंदूक निकालकर धड़ाधड़ चला दी गोली, अटलांटा 'फूड कोर्ट' में बंदूकधारी ने तीन लोगों को गोली मारी, आखिर कारण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 12, 2024 10:52 AM2024-06-12T10:52:31+5:302024-06-12T10:54:12+5:30

Atlanta food court shot: मेयर आंद्रे डिकेंस ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए हमलावर पर गोली चलाने वाले पुलिस अधिकारी की प्रशंसा की।

Atlanta food court shot Gunman wounds 3 in Atlanta before being shot by officer police say | Atlanta food court shot: कहासुनी और बंदूक निकालकर धड़ाधड़ चला दी गोली, अटलांटा 'फूड कोर्ट' में बंदूकधारी ने तीन लोगों को गोली मारी, आखिर कारण

file photo

Highlightsअगर पुलिसकर्मी वहां नहीं होता तो हालात और भी बदतर हो सकते थे।गोलीबारी मंगलवार अपराह्न करीब दो बजकर 15 मिनट पर हुई।बंदूक निकालकर उस व्यक्ति को गोली मार दी।

Atlanta food court shot: अमेरिका के अटलांटा शहर स्थित एक 'फूड कोर्ट' में मंगलवार अपराह्न एक बंदूकधारी ने तीन लोगों को गोली मार दी। घटना के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने हमलावर को गोली मार दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अटलांटा पुलिस प्रमुख डारिन शियरबाम के अनुसार, पीचट्री सेंटर फूड कोर्ट में हुई इस वारदात में सभी चार घायलों के जीवित बचने की संभावना है। इन चार लोगों में संदि‍ग्ध हमलावर भी शामिल है। मेयर आंद्रे डिकेंस ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए हमलावर पर गोली चलाने वाले पुलिस अधिकारी की प्रशंसा की।

डिकेंस ने कहा, "अगर पुलिसकर्मी वहां नहीं होता तो हालात और भी बदतर हो सकते थे।" शियरबाम ने बताया कि गोलीबारी मंगलवार अपराह्न करीब दो बजकर 15 मिनट पर हुई। उन्होंने बताया कि जिन तीन लोगों को संदिग्ध हमलावर ने गोली मारी, उनमें ग्रेसन का रहने वाले 47 वर्षीय व्यक्ति, ईस्ट प्वाइंट की रहने वाली 69 वर्षीय महिला और अटलांटा की 70 वर्षीय महिला शामिल हैं।

शियरबाम ने बताया कि संदिग्ध हमलावर दक्षिण अटलांटा के मोरो का रहने वाला 34 वर्षीय व्यक्ति है, जिसकी घायलों में से एक के साथ मामूली कहासुनी हुई थी और उसने बंदूक निकालकर उस व्यक्ति को गोली मार दी। शियरबाम ने बताया कि इसके बाद उसने दो अन्य लोगों को गोली मारी हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि आरोपी घायलों को जानता था या नहीं।

उन्होंने बताया कि चारों लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से दो की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि फूड कोर्ट में सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाले एक अधिकारी ने हमलावर को गोली मारकर घायल कर दिया। फूड कोर्ट की सुरक्षा में तैनात अधिकारी उस समय ड्यूटी पर नहीं था।

Web Title: Atlanta food court shot Gunman wounds 3 in Atlanta before being shot by officer police say

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे