भयावह वीडियो: युवक सहलाना चाह रहा था बाघ का गर्दन, हाथ बढ़ाया आगे और घट गई खतरनाक घटना

By आजाद खान | Published: November 5, 2022 02:23 PM2022-11-05T14:23:35+5:302022-11-05T15:09:04+5:30

हालांकि अभी भी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह घटना कहां का है, लेकिन वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस घटना के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

young man trying touch lion neck lion catch hand see dangerous incident Horror video | भयावह वीडियो: युवक सहलाना चाह रहा था बाघ का गर्दन, हाथ बढ़ाया आगे और घट गई खतरनाक घटना

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बाघ को युवक का हाथ चबाते हुए देखा गया है। घटना के बाद युवक बुरी तरह से घायल होता दिख रहा है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बाघ द्वारा एक युवक के हाथ को चबाते हुए देखा गया है। वीडियो में यह देखा गया है कि युवक बाघ का गर्दन थपथपाने गया था और उसके साथ यह घटना घट गई है। 

हालांकि यह वीडियो कहां का है और यह हादसा किस के साथ हुई है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इस हादसे में युवक का हाथ बुरे तरीके से घायल हो गया है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि युवक शायद किसी चिड़ियाखाना में गया है और बाघ से खेलना चाह रहा है। वीडियो में उसे बाघ को अपने पास बुलाते और उसके पीठ व गर्दन पर थपथपाने की कोशिश करते हुए देखा गया है। 

ऐसे में वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि बाघ के दूर चले जाने के बाद युवक उसे पास बुलाता है और जाली के एक छेद के जरिए अपना हाथ घुसा कर उसकी गर्दन को सहलाना चाहता है। इस दौरान बाघ ने अचानक हमला बोल दिया और उसके हाथ को चबा डाला। 

चिल्लाते हुए वहीं गिर गया युवक

वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया कि जब बाघ ने हमला बोला और उसके हाथ चबा लिए तब युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा। ऐसे में ऐसा लग रहा है कि कुछ समय तक बाघ युवक के हाथ को पकड़ा रहा है और वह चिल्लाता रहा है। वहीं क्लिप के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि युवक जमीन पर पड़ा हुआ है और उसकी मदद के लिए वहां आस-पास कोई है भी नहीं है। 

लोगों ने दिए अलग-अलग रिएक्शन्स 

वहीं इस वीडियो के देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग रिएक्शन्स भी दे रहे है। कुछ लोग युवक को बेवकूफ बता रहे है तो कुछ उसके साथ सहानुभूति भी रख रहे है। 
 

Web Title: young man trying touch lion neck lion catch hand see dangerous incident Horror video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे