वीडियो: बेघर आदमी मांग रहा था रुपये पर इस शख्स ने दे दिया अपना एटीएम कार्ड, फिर जो हुआ वह हैरान कर देगा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 19, 2019 02:48 PM2019-03-19T14:48:19+5:302019-03-19T14:48:19+5:30

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये शख्स एक बेघर व्यक्ति को पैसे मांगने पर एटीएम कार्ड ही निकाल कर दे देता है।

what stranger did when homeless man asked for money viral video | वीडियो: बेघर आदमी मांग रहा था रुपये पर इस शख्स ने दे दिया अपना एटीएम कार्ड, फिर जो हुआ वह हैरान कर देगा

वीडियो: बेघर आदमी मांग रहा था रुपये पर इस शख्स ने दे दिया अपना एटीएम कार्ड, फिर जो हुआ वह हैरान कर देगा

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बेहद ही दिलचस्प और रोचक है। यकीन मानिये इस वीडियो को देखकर आपका इंसानियत पर भरोसा करने का मन होगा। दरअसल, इस वीडियो में एक बेघर आदमी है कई लोगो से पैसे मांगता है मगर लोग उसकी बातो को नजरअंदाज कर देते हैं। ऐसे में एक शख्स अपना एटीएम कार्ड और पिन नम्बर उस बेघर आदमी को देता है और कहता है कि वह अपने जरूरत भर के पैसे एटीएम से निकाल ले। 

यह वीडियो यूनाइटेड किंगडम के न्यूकैसल का है। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जैक फाडा एक नाइट क्लब में बिल्डर का काम करते हैं। उन्होंने  इस वीडियो को काम करने के दौरान अपने फोन से शूट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेघर आदमी बड़ी ईमानदारी से कार्ड की मदद से 20 पाउंड लेता हैं। साथ ही पैसा निकलने की स्लिप के साथ कार्ड भी लौटा देता हैं। 

आपको बता दे कि इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया गया था जिसकी अब तक 1.6 लाख व्यूज हो गई हैं। फेसबुक पर एक युवक ने कमेंट करते हुए कहा कि 'लोगो को इंसानियत पर फिर से भरोसा हो रहा हैं।' कई और दूसरे लोगों ने भी इस शख्स  की तारीफ की है।

Web Title: what stranger did when homeless man asked for money viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे