Watch: बुजुर्ग कपल ने साथ में किया धांसू डांस, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

By अंजली चौहान | Published: November 5, 2023 12:08 PM2023-11-05T12:08:05+5:302023-11-05T14:46:25+5:30

क्लासिक बॉलीवुड गीत "दिल तेरा आशिक" पर एक शादी में ऊर्जावान रूप से नृत्य करते हुए एक बुजुर्ग जोड़े का दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो गया है।

Watch Elderly couple did a great dance together, you will be blown away after watching the video | Watch: बुजुर्ग कपल ने साथ में किया धांसू डांस, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Highlightsबुजुर्ग महिला और पुरुष के डांस का वीडियो वायरल फिल्मी गाने पर धांसू अंदाज में नाचे बुजुर्ग वीडियो जमकर वायरल

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर यंग कपल का डांस तो आपने खूब देखा होगा लेकिन इंटरनेट पर एक बुजुर्ग कपल का डांस छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर बुजुर्ग कपल का डांस तेजी से वायरल हो रहा है।

धांसू डांस करते हुए कपल ने अलका याग्निक और कुमार शानू के "दिल तेरा आशिक" की धुन पर एक शादी में डांस किया। दोनों ने इतना जबरदस्त डांस किया कि हर कोई उन्हें देखता रह गया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल कैसे सब कुछ भूल पर गाने की धुन पर झूम रहा है। जानकारी के अनुसार, इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता @veena_negi द्वारा साझा किया गया यह मनमोहक वीडियो एक वरिष्ठ पुरुष और महिला को डांस फ्लोर पर ले जाते हुए उत्साह और शालीनता दिखाते हुए दिखाता है।

आश्चर्यजनक स्तर की ऊर्जा और लालित्य के साथ क्रियान्वित उनकी समकालिक चालों ने तुरंत ऑनलाइन समुदाय का ध्यान आकर्षित किया लेकिन यह सिर्फ उनका प्रभावशाली नृत्य कौशल नहीं था जिसने प्रभाव छोड़ा, यह उनके द्वारा साझा किया गया अचूक बंधन था, जो हर कदम और घुमाव में स्पष्ट था।

वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसे खबर लिखे जाने तक 228,000 से अधिक लाइक्स और प्रभावित दर्शकों से कई टिप्पणियां मिलीं। नेटिजन्स जोड़े के आकर्षण और उनके प्रदर्शन से निकले प्यार से मंत्रमुग्ध हुए बिना नहीं रह सके।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, "यह बहुत सुंदर जोड़ी है, और एक-दूसरे के लिए उनका प्यार उनके नृत्य में झलकता है।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "ओह, कितना सुंदर! मैं इसे देखना बंद नहीं कर सकता। वे स्वर्ग में बनी जोड़ी हैं। इस सुंदर और प्यारी जोड़ी को आशीर्वाद मिले।" एक तीसरे टिप्पणीकार ने स्वीकार किया, "मैं इसे बार-बार देख रहा हूं। यह वास्तव में सुंदर है।" एक चौथे उपयोगकर्ता ने चिल्लाकर कहा, "वे एक साथ लालित्य और सरसता प्रदर्शित करते हैं।"

Web Title: Watch Elderly couple did a great dance together, you will be blown away after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे