Watch: मथुरा में अनोखा चोर करता है सो-सो कर चोरी, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: April 11, 2024 12:56 PM2024-04-11T12:56:26+5:302024-04-11T12:58:46+5:30

Sleeping Thief Video: उत्तर प्रदेश के मथुरा स्टेशन पर हाल ही में हुई एक घटना में, राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने चोरी के एक नए तरीके का खुलासा किया, जिससे वे हैरान रह गए।

Watch A unique thief commits theft while sleeping in Mathura you will be stunned after watching the video | Watch: मथुरा में अनोखा चोर करता है सो-सो कर चोरी, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Watch: मथुरा में अनोखा चोर करता है सो-सो कर चोरी, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Sleeping Thief Video: अक्सर चोरी करते हुए चोर को भागते हुए तो आपने जरूर देखा होगा, अब सभी का चोरों से किसी न किसी रूप में पाला जरूर पड़ा है। आज के सीसीटीवी और कई तकनीकी उपकरणों के कारण चोरी की घटनाएं अब कैमरे में कैद होने लगी है जिससे इसका खुलासा आसानी से हो जाता है। इंटरनेट पर चोरी करने के कई फुटेज है। मगर आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। वायरल वीडियोउत्तर प्रदेश के मथुरा स्टेशन का है जिसमें एक शख्स अन्य यात्रियों के साथ प्लेटफॉर्म पर सो रहा है। देखते ही देखते शख्स सो रहे लोगों के पास लेटे- लेटे जाकर उनकी जेब काटने लगता है। कई यात्रियों के फोन और किमती चीजे गायब हुई। 

यह पूरी वारदात स्टेशन पर लगे कैमरे में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि चोर इंतजार करता है दाहिना हाथ सोते हुए यात्री की जेब की ओर ले जाता है, उसकी आँखें लगातार परेशानी के किसी भी संकेत पर नजर रखती हैं। जेब से बाहर झांक रहे सेलफोन को निकालने के लिए उसने कई कोशिशें कीं और आखिरकार वह सफल हो गया।

एक लक्ष्य प्राप्त होता है, आदमी अगले लक्ष्य की ओर बढ़ जाता है। वह अपनी स्थिति बदलकर दूसरे यात्री के ठीक बगल में लेट जाता है। वह यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखता है कि उस पर कोई नजर तो नहीं रख रहा है। फिर, अपनी बायीं ओर लेटकर, वह यात्री की जेब की ओर जाता है और फोन निकालता है। फिर वह उठता है और अपने लूटे हुए सामान के साथ प्रतीक्षा कक्ष से बाहर निकल जाता है।

कैसे हुआ खुलासा 

गौरतलब है कि स्टेशन पर चोरी होने की कई लोगों ने रेलवे पुलिस से शिकायत की। लगातार चोरी के मामले सामने आता देख पुलिस ने मामले की तह तक जाने का फैसला किया। स्टेशन के जीआरपी प्रभारी संदीप तोमर ने स्टेशन परिसर में लगे कई कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। चोरी सीसीटीवी केो जरिए पकड़ा गया।

अपराधी की पहचान हो गयी, रेलवे पुलिस ने उसे पकड़ने में देर नहीं की। एटा जिले के निवासी इक्कीस वर्षीय अवनीश सिंह को कल गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया और पुलिस ने कहा कि उसने पांच फोन चोरी करने की बात स्वीकार की है। अवनीश पर अब चोरी का मामला दर्ज है और पुलिस चोरी का सामान बरामद करने के लिए काम कर रही है।

Web Title: Watch A unique thief commits theft while sleeping in Mathura you will be stunned after watching the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे