ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा पर दिखी महिला की गुंडागर्दी, महिला कर्मचारी के बाल खींच पटका जमीन पर; घटना सीसीटीवी में कैद

By अंजली चौहान | Published: July 17, 2023 05:25 PM2023-07-17T17:25:21+5:302023-07-17T17:28:42+5:30

यह घटना तब हुई जब टोल भुगतान करने के लिए कहने पर एक महिला टोल प्लाजा कर्मी की पिटाई कर दी गई। घटना का एक वीडियो सामने आया है और वायरल हो रहा है।

viral video Woman hooliganism seen at toll plaza in Greater Noida female employee's hair pulled and thrown on the ground incident captured in cctv | ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा पर दिखी महिला की गुंडागर्दी, महिला कर्मचारी के बाल खींच पटका जमीन पर; घटना सीसीटीवी में कैद

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsग्रेटर नोएडा टोल प्लाजा पर महिला कर्मचारी के साथ मारपीटमहिला यात्री ने कर्मचारी पर किया हमलापुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

ग्रेडर नोएडा के एक टोल प्लाजा पर मारपीट का सीसीटीी फुटेज सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला टोल प्लाजा के अंदर घुस जाती है जहां महिला कर्मचारी टोल लेने के लिए ड्यूटी पर तैनात है।

तभी अचानक महिला भीतर आती है और कर्मचारी के बहस करने लगती है इसके बाद वह अचानक महिला के बाल खींचती है और उसे कुर्सी से नीचे गिरा देती है। 

यह घटना तब हुई जब टोल भुगतान करने के लिए कहने पर एक महिला टोल प्लाजा कर्मी की पिटाई कर दी गई। घटना का एक वीडियो सामने आया है और वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स ने आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

कैमरे में कैद हुई घटना

वीडियो में एक महिला को टोल बूथ में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। टोल रूम में घुसने के बाद वह महिला कर्मचारी से भिड़ते हुए कह रही हैं। चौंकाने वाले वीडियो में महिला को टोल प्लाजा कर्मचारी के कान खींचते हुए दिखाया गया है।

फिर, वह महिला को पटक देती है, जबकि वह टोल कर्मचारी पर चिल्लाती रहती है, जो महिला के अहंकार को देखकर हैरान हो जाता है।

बता दें कि हाल में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें टोल कर्मचारियों के साथ सफर करने वाले यात्री मारपीट करते हैं। 

आरोपी महिला गिरफ्तार 

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, इस घटना ने ध्यान आकर्षित किया। इसके बाद मामले का पुलिस ने संज्ञान लिया और कार्रवाई में जुट गई।  

ग्रेटर नोएडा के दादरी पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई और अधिकारियों ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही हैं। 

Web Title: viral video Woman hooliganism seen at toll plaza in Greater Noida female employee's hair pulled and thrown on the ground incident captured in cctv

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे