Viral Video: सनकी पति ने बीच रोड पर पत्नी पर 19 बार कैंची से किया हमला, खौफनाक घटना का वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: January 13, 2024 01:24 PM2024-01-13T13:24:41+5:302024-01-13T13:27:26+5:30

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आए एक चौंकाने वाले मामले में, एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को 11 सेकंड में 19 बार चाकू मारा।

Viral Video Uttar Pradesh’s Lucknow Crazy husband attacked his wife 19 times with scissors on the beach road video of the horrifying incident went viral | Viral Video: सनकी पति ने बीच रोड पर पत्नी पर 19 बार कैंची से किया हमला, खौफनाक घटना का वीडियो वायरल

Viral Video: सनकी पति ने बीच रोड पर पत्नी पर 19 बार कैंची से किया हमला, खौफनाक घटना का वीडियो वायरल

Viral Video: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आए एक चौंकाने वाले मामले में, एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को 11 सेकंड में 19 बार चाकू मारा। यह भयावह अपराध राज्य की राजधानी में बीच सड़क पर सामने आया। शख्स ने अपनी पत्नी पर हमला करने के लिए कैंची का इस्तेमाल किया।

पत्नी के पूरे शरीर पर वार 

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी में कैद दृश्य किसी भी व्यक्ति की रूह कंपा देने के लिए काफी हैं। शख्स ने 11 सेकेंड में अपनी पत्नी पर 19 बार हमला किया। उसके जमीन पर गिरने के बाद भी चाकू मारना बंद नहीं हुआ। जैसे ही सड़क पर भयावह दृश्य सामने आया, एक राहगीर ने साहस जुटाया और जोड़े के पास पहुंचा।

वह महिला को उस आदमी से दूर खींचने में कामयाब रहा और उसे अस्पताल भेजा। खबरों के मुताबिक, यह हमला पारिवारिक विवाद के बाद हुआ। मामला शहर के डालीगंज इलाके से सामने आया है।
 
पत्नी को चाकू मारने के बाद शख्स मौके से भाग गया। अब उसे हसनगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे बुधवार सुबह कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अजनबी के समय पर हस्तक्षेप के कारण महिला को बचा लिया गया।

खबरों के मुताबिक जिस शख्स का नाम ब्रिजेशमोहन है वह नशे का आदी है। वह अपनी पत्नी सुमन निषाद को नशीली दवाएं खरीदने के लिए पैसे के लिए प्रताड़ित करने के लिए जाना जाता है। हमले वाले दिन दंपति के बीच पैसों को लेकर बहस हो गई और महिला घर से बाजार के लिए निकल गई। जैसे ही वह निकली, वह आदमी उसके पीछे-पीछे सड़क तक आ गया।

वह अपने साथ कैंची लेकर आया था और उससे पीछे से उस पर कई बार वार किया। हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि कुछ लोगों ने हस्तक्षेप करने और उसे बचाने की कोशिश की थी, लेकिन उस व्यक्ति ने उन्हें हथियार से धमकाया भी। तभी वहां मौजूद लोगों में से एक ने हिम्मत जुटाई और महिला की जान बचाई।

डालीगंज के बरौलिया की रहने वाली सुमन निषाद पनीर खरीदने के लिए लाम्बेश्वर पार्क स्थित बाजार जाने के लिए घर से निकली थीं। उसके पति ने सड़क तक उसका पीछा किया और उसे पीछे से पकड़ लिया। हत्या के इरादे से उसने उस पर 19 बार चाकू से वार किया। सीसीटीवी से पता चलता है कि उसका पहला वार महिला की गर्दन पर हुआ।

इसके बाद बाकी वार उसकी छाती, हाथ और गर्दन पर किए। खुद को बचाने की कोशिश में सुमन जमीन पर गिर पड़ी, लेकिन हमलावर नहीं रुका।

इस बीच, हसनगंज पुलिस ने कहा कि उन्होंने महिला के बेटे राहुल निषाद की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि मामले में जांच अभी भी जारी है, आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने कहा कि उसे जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

Web Title: Viral Video Uttar Pradesh’s Lucknow Crazy husband attacked his wife 19 times with scissors on the beach road video of the horrifying incident went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे